1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रजनीश दुग्गल और कुणाल रॉय कपूर ने ‘मुश्किल’ हालातों में पूरी की सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग

रजनीश दुग्गल और कुणाल रॉय कपूर ने ‘मुश्किल’ हालातों में पूरी की सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग

अक्सर फिल्मी सितारे अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर पेश करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इन दिनों अभिनेता कुणाल रॉय कपूर और रजनीश दुग्गल भी अपनी अगली फिल्म के लिए कई मुश्किलें उठा रहे हैं। दरअसल ये दोनों फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'मुश्किल' के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए ग्रीस पहुंचे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 13, 2018 8:42 IST
Rajneesh Kunal- India TV Hindi
Rajneesh Kunal

मुंबई: अक्सर फिल्मी सितारे अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर पेश करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इन दिनों अभिनेता कुणाल रॉय कपूर भी अपनी अगली फिल्म के लिए कई मुश्किलें उठा रहे हैं। दरअसल कुणाल फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'मुश्किल' के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए ग्रीस पहुंचे हैं। यहां उनके साथ अभिनेता रजनीश दुग्गल भी मौजूद हैं। दोनों ही सितारों ने ग्रीस के बहुत ठंडे मौसम में अपनी इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। कुणाल कपूर ने एक बयान में कहा, "शूटिंग का पहला शेड्यूल ग्रीस में था और वहां कुछ ऐसी घटनाएं घटीं जिनके लिए हम तैयार नहीं थे।“

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन, प्रोडक्शन टीम साथ रही और शून्य डिग्री सेल्सियस तापमान होने के बावजूद हमने शूटिंग समय पर पूरी कर ली।" यह फिल्म मुंबई की 4 लड़कियों की कहानी है। जिसके साथ ऐसी घटनाएं घटती हैं जिससे उनकी जिंदगी बदल जाती है। वे ग्रीस के टूर पर जाती हैं जहां उन्हें एक स्थानीय गाइड मिलता है जो उन्हें पूरा शहर घुमाता है। इस दौरान वे जिस ऐतिहासिक किले में रुकती हैं वहां अनचाही और अजीब परिस्थितियों में फंस जाती हैं और उनका जीवन बदल जाता है।

बता दें कि यह फिल्म सुपरनेचुरल थ्रिलर है। कुणाल ने फिल्म के बारे में कहा, "पटकथा के मामले में 'मुश्किल' वास्तव में आकर्षक है। मुझे हमेशा से ही मनोवैज्ञानिक थ्रिलर और हॉरर विषय पसंद रहा है और मैं इसकी और ज्यादा जांच-पड़ताल करना चाहता था। इससे मेरे लिए इस फिल्म को हां कहना और सरल हो गया।" फिल्म में पूजा बिष्ट, नाजिया हुसैन और अर्चना शास्त्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X