Monday, April 29, 2024
Advertisement

'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' वेब सीरीज से जुड़ने जा रही हैं ये एक्ट्रेस, जानिए किस रोल में आएंगी नजर

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स' के हॉट पोस्टर, फिर टीजर और फिर धमाकेदार ट्रेलर ने लोगों के बीच इस सीरीज को देखने की उत्सुकता जगा दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 30, 2017 9:19 IST
rakshada khan in ragini mms returns web series of - India TV Hindi
rakshada khan in ragini mms returns web series of ekta kapoor

मुंबईएकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स' रिलीज से पहले ही चर्चा बटोर रही है। पहले हॉट पोस्टर, फिर टीजर और फिर धमाकेदार ट्रेलर ने लोगों के बीच इस सीरीज को देखने की उत्सुकता जगा दी। अब इस शो से एक नया चेहरा जुड़ने जा रहा है। अभिनेत्री रक्षंदा खान शो 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स' में असामान्य गतिविधियों की जांच करने वाली महिला के रूप में नजर आएंगी। इस शो से वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आगाज कर रही हैं।

'रागिनी एमएमएस' फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए एकता कपूर का एप एएलटी बालाजी 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स' के साथ आ रहा है, जिसकी शूटिंग रक्षंदा अक्टूबर के पहले सप्ताह से शुरू करेंगी।

रक्षंदा ने अपने बयान में कहा, "मैं कॉलेज में होने वाली सभी असामान्य गतिविधियों की जांच करने वाली जांचकर्ता अधिकारी के किरदार में हूं। वह बच्चों को दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं से उबरने में मदद करती है। मैंने पहली दो श्रृंखलाएं देखी हैं, जो सिर्फ दो किरदारों पर ही आधारित थे और फिर भी बहुत डरावने थे।"

शो में करिश्मा शर्मा, रिया सेन, दिलनाज ईरान, गौरव शर्मा और प्रियंका बोरा भी हैं। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस रिया सेन सिमरन नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। करिश्मा शर्मा रागिनी के किरदार में नजर आएंगी। इस सीरीज में सिद्धार्थ गुप्ता मेल लीड होंगे।

हाल ही में रिया सेन ने एक बयान में कहा था, 'मैं तीन साल से किसी वेब सीरीज में शामिल होने की योजना बना रही थी। इसके अलावा मेरी इच्छा एकता कपूर के साथ जुड़ने की भी थी। एक साथ दोनों इच्छा अब पूरी हो रही हैं।'

इससे पहले आई फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में सनी लिओनी ने लीड रोल निभाया था। 

इसे भी पढ़ें-

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement