1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रंगोली चंदेल का बॉलीवुड को ओपन चैलेंज, कहा, कंगना रनौत करियर छोड़ देंगी अगर

रंगोली चंदेल का बॉलीवुड को ओपन चैलेंज, कहा, कंगना रनौत करियर छोड़ देंगी अगर

ट्विटर पर रंगोली ने लिखा है ' मेरा खुली चुनौती है, इंडस्ट्री की हर लड़की को, क्या कंगना के अलावा कोई भी हीरोइन अपने दम पर 60-70-80-100 करोड़ बजट वाली फिल्म को हिट करा सकती है। अगर आप मुझे अपना नाम दे सकती हैं, तो कंगना अपना करियर छोड़ देंगी' ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2020 15:24 IST
Kangna Ranaut- India TV Hindi
कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल का विवादों से गहरा नाता है। रंगोली चंदेल आए दिन इंडस्ट्री में किसी न किसी से पंगा लेती रहती हैं और इसके चलते विवाद होते रहते हैं। इस बार रंगोली चंदेल ने नया ड्रामा किया है, उन्होंने बॉलीवुड की  एक्ट्रेसेज को चैलेंज दिया है कि कोई हीरोइन अपने दम पर 100 करोड़ के बजट की फिल्म को हिट करके दिखाएं, अगर कोई हीरोइन सफल हो गई तो उनकी बहन कंगना बॉलीवुड छोड़ देंगी।

ट्विटर पर रंगोली ने लिखा है ' मेरा खुली चुनौती है, इंडस्ट्री की हर लड़की को, क्या कंगना के अलावा कोई भी हीरोइन अपने दम पर 60-70-80-100 करोड़ बजट वाली फिल्म को हिट करा सकती है। अगर आप मुझे अपना नाम दे सकती हैं, तो कंगना अपना करियर छोड़ देंगी' ।

आपको बता दें कुछ समय पहले बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मणिकर्णिका डायरेक्टर के लिए घाटे का सौदा रही क्योंकि फीमेल लीड कैरेक्टर को लेकर इतने बड़े बजट की फिल्म बनाना घाटे का सौदा है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि कंगना की आने वाली फिल्म धाकड़ भी घाटे का सौदा रहेगी। 

'मणिकर्णिका' मचा रही है धूम, अब तक फिल्म ने भारत में की इतनी कमाई

लेकिन इस इंटरव्यू के बाद अहमद खान के सुर एकाएक बदल गए और उन्होने कंगना की तारीफ करते हए उनके साथ  काम करने की इच्छा जाहिर कर डाली। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि- 'कंगना फीमेल बागी, बॉलीवुड की हीरो हैं। ये एक अकेली लड़की है जो एक्शन फिल्में कर सकती है। मुझे 'धाकड़' का ट्रेलर बहुत पसंद आया है। कंगना एक शानदार एक्ट्रेस हैं। अगर वें मेरी स्क्रीप्ट को अप्रूव करें तो मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा'।  

बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान कंगना रनौत के साथ करना चाहते हैं काम, कहा- बॉलीवुड की हीरो

इसके बाद रंगोली ने एक ट्वीट करके अहमद खान को आड़े हाथों लिया था और कहा था कि वो भी लाइन पर आ गए। 

'Manikarnika' में कंगना रनौत ने इस तरह शूट किया युद्ध का सीन, ऐसे घोड़ा चलाते हुए Video हुआ वायरल

कगंना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके खाते में इस वक्त 4 बड़ी फिल्में है और चारों फिल्में इसी साल फ्लोर पर आएंगी।  5 मई 2020 को  उनकी पहली फिल्म 'धाकड़' , जून में जयललिता की बायोपिक 'थलईवी' ,अक्तूबर में 'तेजस' और नवम्बर में 'इमली' रिलीज होंगी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण सरकार ने सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश दे दिया है और कई फिल्मों की डेट्स भी आगे खिसका दी गयी है तो हो सकता है कि कंगना रनौत की फिल्म की रिलीज भी शिफ्ट हो जाए। 

आप की अदालत में कंगना रनौत ने किया खुलासा, क्वीन' की सफलता से बदली किस्मत

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X