Friday, April 19, 2024
Advertisement

रेड फेरारी के साथ रेड कपड़ों में नजर आए रणवीर सिंह, लेकिन बॉलीवुड के लोगों ने ही उड़ाया मजाक

रणवीर सिंह ने रेड फेरारी के साथ तस्वीर शेयर की है, तस्वीर में रणवीर ने भी रेड कलर के कपड़े पहन रखे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2019 12:31 IST
रणवीर सिंह- India TV Hindi
रणवीर सिंह

मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रणवीर सिंह ने लाल रंग की ड्रेस पहनी है और वो लाल फेरारी के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। 

 रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ये फोटो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है ‘ड्रिप’। रणवीर ने जैसे ही ये तस्वीर डाली ये वायरल हो गई। फिल्म इंडस्ट्री  से जुड़े लोग भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़े लोगों ने रणवीर सिंह का मजाक भी उड़ाया है। अर्जुन कपूर ने तस्वीर पर कमेंट किया है 'एफर्ट'। यानी इस तस्वीर के लिए उन्हें काफी एफर्ट लगाना पड़ा, वहीं ईशान खट्टर ने उन्हें 'लाल बादशाह' कहा है। डिवाइन ने उन्हें कहा है- रिक्शा से फेरारी।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

रणवीर के पोस्ट पर आए कमेंट्स

रणवीर के पोस्ट पर आए कमेंट्स

Sacred Games 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, 15 अगस्त से Netflix पर उपलब्ध होगी वेब सीरीज

रणवीर सिंह कबीर खान की फिल्म 83 में कपिल देव के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण भी हैं, दीपिका फिल्म में कपिल देव के वाइफ के रोल में दिखेंगी।

Birthday Special: अब ऐसी दिखती हैं 'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी, कभी अपनी बोल्ड अदाओं से बनाया था दीवाना

रणवीर सिंह 83 की शूटिंग इंग्लैंड में कर रहे हैं। इस बीच वो कई क्रिकेटर्स के साथ तस्वीरें क्लिक कराते नजर आते रहते हैं। हाल ही में वो लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर के साथ नजर आएं। कबीर खान ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की जिसमें वो रणवीर सिंह, सुनील गावस्कर, मिनी माथुर और ताहिर भसीन के साथ नजर आएं। कबीर खान ने तस्वीर के साथ कैप्शन डाला है जिसमें उन्होंने लिखा है- लिटिल मास्टर आज हमें इंग्लैंड में क्रिकेट खेलता देखने आए।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement