1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह ने इंडिपेंडेंट म्यूजिक रिकॉर्ड लेबल लॉन्च किया

रणवीर सिंह ने इंडिपेंडेंट म्यूजिक रिकॉर्ड लेबल लॉन्च किया

रणवीर आगामी फिल्म '83' में पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपलि देव की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। यह 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 29, 2019 19:01 IST
ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ranveer singh

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई में शुक्रवार को एक इंडिपेंडेंट म्यूजिक रिकॉर्ड लेबल 'इंकइंक' लॉन्च किया। इसका मकसद प्रतिभाओं को तलाश कर उन्हें उभरने का मौका देना है। हमेशा से संगीत के शौकीन रहे रणवीर ने लेबल का लोगो साझा करते हुए लिखा, "समावेशी। स्वतंत्र। यह मेरे जुनूनी प्रोजेक्ट हैशटैगइंकइंक की आत्मा है।"

अभिनेता ने इस प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होने वाले चेहरों का खुलासा किया जिनमें कामभारी गीत के रैपर कुणाल पंडागले, स्पिटफायर रैपर नितिन मिश्रा और रैपर चैतन्य शर्मा शामिल हैं। अभिनेता ने अपने सबसे अच्छे दोस्त नवजार ईरानी के साथ मिलकर इसे लॉन्च किया है। 

रणवीर ने ट्वीट में लिखा, "मेरा जुनूनी प्रोजेक्ट। एक निश्चित खिंचाव की अभिव्यक्ति। हैशटैगइंकइंक एक स्वतंत्र रिकॉर्ड लेबल है जो कलाकारों द्वारा कलाकारों के लिए बनाया गया है .. पूरे भारत से रोमांचक प्रतिभाओं की खोज करने और उन्हें बढ़ावा देने के लिए।"

रणवीर आगामी फिल्म '83' में पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपलि देव की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। यह 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते पर बोलीं आलिया भट्ट- नज़र ना लगे

'गुड न्यूज' के सेट से करीना कपूर खान की तस्वीर वायरल, केक के साथ आईं नज़र 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X