रणवीर सिंह ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर, नेपोटिज्म को लिख दी ये गहरी बात

कान में हीरे के ईयररिंग्स पहन कर वर्कआउट कर रहे रणवीर सिंह ने फोटो शेयर की है..इसका कैप्शन अलग कहानी कह रहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 05, 2021 14:53 IST
ranveer singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RANVEERSINGH बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए रणवीर सिंह 

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। रणवीर एक्टिंग में तो माहिर हैं ही, साथ ही उन्हें यूनिक स्टाइल के लिए जाना जाता है। हाल ही में अभिनेता ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके स्टाइल के साथ साथ उनके कैप्शन को भी गौर से देखा जा रहा है।

अनुपम खेर ने शुरू की फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग, सूरज बड़जात्या 6 साल बाद करेंगे वापसी

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में रणवीर जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है। उनके कान में डायमंड ईयरिंग और गले में लॉकेट लोगों को आकर्षित कर रहा है। इससे अलग उनका कैप्शन कुछ और ही कहानी कहता नजर आ रहा है।  

उन्होंने लिखा है - किसी ने मुझे कुछ नहीं दिया। इस बात को गहराई से देखते हुए यूजर इसे नेपोटिज्म से जोड़कर देख रहे हैं। यूं भी रणवीर सिंह ने बगैर किसी गॉडफादर के अपनी मेहनत के बल पर सिनेमा जगत में अपनी पहचान बनाई है।

अभिनेता की इस तस्वीर पर फैंस कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन दे रहे हैं। फोटो को अबतक 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। लोगों को उनका स्टाइल काफी पसंद आ रहा है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं। इसके अलावा उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 भी क्रिसमस के आस-पास रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ढिंढोरा’ का पोस्टर आउट, जानिए कब होगी रिलीज?

यामी गौतम को है स्किन की ये बीमारी, पोस्ट शेयर कर बोलीं- कई सालों से..

हंसल मेहता से लेकर पूजा भट्ट सहित आर्यन खान के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये हस्तियां

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन