Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अस्पताल से रेमो डिसूजा की पहली तस्वीर LEAK, टीवी एक्टर आमिर अली साथ में आए नजर

रेमो डिसूजा की अस्पताल से पहली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में रेमो के साथ टीवी एक्टर आमिर अली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 15, 2020 13:40 IST
Remo D'Souza and Aamir Ali - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FILMYTARE Remo D'Souza and Aamir Ali   

रेमो डिसूजा को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक के बाद मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी सेहत में सुधार है जिसकी जानकारी उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा ने भी अपने बयान में दीं। इस बीच रेमो की अस्पताल से पहली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में रेमो के साथ टीवी एक्टर आमिर अली हैं। तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि रेमो पहले से अब बेहतर हैं। 

इस तस्वीर को खुद आमिर अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'मेरा भाई वापस आ गया...रेमो डिसूजा...मजबूत।'

आमिर ने इस कैप्शन के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तीनों तस्वीरों में रेमो का साइड फेस नजर आ रहा है। साथ ही रेमो अपने फैंस को खुश करने के लिए और अपने आपको मजबूत दिखाने के लिए अपने बाजू ऊपर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में रेमो और अली दोनों ही मास्क लगाए हुए हैं तो वहीं रेमो के एक हाथ में ड्रिप लगी हुई है। 

रेमो की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं और जल्द ही उनके अस्पताल में छुट्टी मिलने की दुआ कर रहे हैं।  

रेमो डिसूजा हेल्थ अपडेट: पत्नी ने वीडियो शेयर करके बताया कैसी है सेहत

इसके अलावा रेमो की पत्नी लिजेल ने भी रेमा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रेमो अपने पैरों को गाने के म्यूजिक पर हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर को हार्ट अटैक के बाद रेमो को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके हार्ट में ब्लाॉकेज हो गए थे जिसके चलते उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया। वहां उनकी सर्जरी की गई जिसके बाद रेमो की तबियत में लगातार इंप्रूवमेंट देखा जा रहा है। डॉक्टरों की एक विशेष टीम रेमो के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।

रेमो यूं तो कोरियोग्राफर के रूप में उभरे थे और उन्होंने कई शानदार डांस शो जज किए थे लेकिन धीरे धीरे उन्होंने फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाया औऱ सफल भी रहे। उनकी शुरूआत सलमान खान की रेस 3 से हुई थी जिसे उन्होंने ही डायरेक्ट किया था। इसके बाद एबीसीडी, एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करके वो एक निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement