1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. CBI के इन 6 सवालों में उलझ गईं रिया, ऊंची आवाज में बात करने पर SP नुपूर प्रसाद ने दी ये नसीहत

CBI के इन 6 सवालों में उलझ गईं रिया, ऊंची आवाज में बात करने पर SP नुपूर प्रसाद ने दी ये नसीहत

सीबीआई ने रिया से सख्त लहजे में क्या सवाल किए, ऊंची आवाज में बात करने पर एसपी नूपुर प्रसाद ने रिया को क्या दी नसीहत, यहां जानिए।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: August 30, 2020 11:31 IST
  rhea chakraborty entangled in these questions of CBI - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रिया चक्रवर्ती सीबीआई के कई सवालों में उलझ गई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में सीबीआई की विशेष जांच टीम ने शनिवार को रिया चक्रवर्ती से सात घंटे तक पूछताछ की। सीबीआई ने रिया से सख्त लहजे में क्या सवाल किए, ऊंची आवाज में बात करने पर एसपी नूपुर प्रसाद ने रिया को क्या दी नसीहत, यहां जानिए। 

इन सवालों में उलझी रिया चक्रवर्ती:

# सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई ने जब रिया से दूसरे राउंड की पूछताछ दोपहर 2 बजे शुरू की तो रिया सीबीआई के पहले सवाल में ही फंस गई, सीबीआई ने रिया से पूछा कि 'तुम सुशांत की मौत के लिए अपने आप को कितना जिम्मेदार मानती हो?'

सुशांत केस: भाई शौविक के साथ DRDO ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, CBI कर रही है पूछताछ

# क्या सुशांत की मौत का कारण तुम्हारी अचानक से हुई बेरुखी तो नहीं थी?

# अगर तुम मानती हो कि तुम्हारे जाने के बाद सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया तो तुम्हारे मन मे किसी को कुछ बताने का ख्याल आया या नहीं? अगर आया था तो आपने किसको बताया था?

# सुशांत ने कभी तुम्हें बताया था कि वो अपने आप को खत्म कर सकता है?

# तुम सुशांत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी 'एक पत्नी की तरह तो तुम उसकी मानसिक हालात को अच्छी तरह समझती होगी' फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई, हम तुमको सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार क्यों ना करें?

कूपर अस्पताल के स्टाफ का दावा: 'सुशांत के पैर-गले पर थे सूईयों के निशान, डॉक्टर्स ने कहा था मर्डर है'

# अगर तुम बेगुनाह हो तो क्या किसी भी साइंटिफिक टेस्ट करवाने के लिए तैयार हो?

एसपी नूपुर प्रसाद ने रिया को दी ये नसीहत 

सवालों के बीच-बीच मे रिया परेशान होकर ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से बात कर अपने आप को बेगुनाह बता रही थी तो सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद में उसको बोला कि हम जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाना चाहते, तुम बेगुनाह हो तो साबित करो, मौका दे रहे हैं, इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो, हमे सुशांत की मौत की वजह और मोटिव पता करना है। उसी लिए हमने आपको यहां बुलाया है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment