1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋचा चड्ढा ने बताया आखिर क्यों फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में बाल कटवाने से किया था इनकार

ऋचा चड्ढा ने बताया आखिर क्यों फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में बाल कटवाने से किया था इनकार

फिल्म 'मैडम मुख्यमंत्री' में निर्देशक सुभाष कपूर ने ऋचा चड्ढा के फाइनल लुक देने से पहले करीब 20 लुक का ट्रायल किया था। जानिए आखिर क्यों ऋचा ने किरदार के हिसाब से बाल कटवाने के बजाय विग पहना।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 12, 2021 14:48 IST
ऋचा चड्ढा ने बताया आखिर क्यों फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में बाल कटवाने से किया था इनकार- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/THERICHACHADHA ऋचा चड्ढा ने बताया आखिर क्यों फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में बाल कटवाने से किया था इनकार

एक राजनीति फिल्म में सही लुक पाना बहुत ही जरूरी माना जाता है क्योंकि यही विश्वसनीय फिल्म बनने की कुंजी मानी जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी फिल्म  'मैडम चीफ मिनिस्टर' की पहली झलक सामने आ चुकी है। जिसमें ऋचा चढ्डा ने अपने लुक के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है।

सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देखकर हम कह सकते हैं कि इसमें सही लुक पर काम किया गया है।  रिचा के इस लुक को कंफर्म करने से पहले निर्देशक सुभाष से करीब 20 लुक का ट्रायल किया था। इस लुक को फिल्म में बहुत ही विस्तार से बताया गया है। 

क्या खतरनाक आतंकवादी मूसा अभी तक जिंदा है? मनोज बाजपेयी ने शेयर किया 'द फैमिली मैन' के सेट का वीडियो

 ऋचा ने अपने इस लुक के बारे में बात करते हुए बताया, ' जब मैं मैडम चीफ मिनिस्टर के रोल के लिए निर्देशक साहब से मिली तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने बाल काटने होंगे।  वह चाहते थे कि तारा बहुत ही बिंदास और शक्तिशाली दिखे। मैं भी तैयार हो गई,  सोचा कुछ नया करने को मिलेगा, एक नया लुक दिखेगा। पर उस मीटिंग के एक-दो हफ्ते बाद ही शादी की तारीख पक्की हो गई। मैंने कैलकुलेट किया कि अगर मैंने अपने बाल काट लिए तो अप्रैल तक केवल "कटोरी कट" जितने ही बढ़ेंगे। यदि उन को अच्छी तरह से स्टाइल करें तो शायद वह सलमान खान की 'तेरे नाम' हेयर स्टाइल तक पहुंच पाए। कटोरी कट या तेरे नाम वाला लुक, दोनों ही परिस्थितियां मुझे बहुत डरा रही थी। मैंने निर्माता-निर्देशक से अनुरोध किया मुझे अच्छे विग का इस्तेमाल करने दें, और उन्होंने दिल पर पत्थर रखकर मेरे अनुरोध का मान किया जिसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं । यह रहीं हमारे विग ट्रायल की कुछ तस्वीरें।

स्वामी विवेकानंद की 158वीं जयंती पर कंगना रनौत ने कहा, जब मुझे कोई उम्मीद नहीं थी तो आपने मुझे उद्देश्य दिया

फेमस फिल्म 'जॉली एलएलबी' के निर्देशक  सुभाष कपूर द्वारा बनाई जा रही मैडम मुख्यमंत्री फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है। जिसमें  दिखाया गया है कि एक महिला कैसे जाति व्यवस्था और पितृसत्ता की बेड़ियों को तोड़ने वाली है। जो राजनीति की दुनिया में प्रवेश करती है। ऋचा चड्ढा ने एक बार फिर अपने किरदार से मंत्रमुग्ध कर दिया। हालांकि यह कहा गया था कि यह फिल्म यूपी की पूर्व सीएम मायावती की कहानी पर आधारित है, लेकिन अस्वीकरण का दावा है कि यह एक काल्पनिक कहानी है और वास्तविक जीवन से प्रेरित है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment