1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋषि कपूर ने फैन्स से की गुजारिश, लॉकडाउन में हिंसा ना करें

ऋषि कपूर ने फैन्स से की गुजारिश, लॉकडाउन में हिंसा ना करें

ऋषि कपूर कोरोना वायरस के प्रति जनता को जागरुक कर रहे हैं। वह लोगों से गुजारिश कर रहे हैं घर में रहें और हिंसा ना करें।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2020 9:24 IST
rishi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह इन दिनों लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए नियमों का पालन करने और घर पर रहने की अपील कर रहे हैं। ताकि जल्द से जल्द इस वायरस से देश को बचाया जा सके। हाल ही में हुई हिंसा से वह काफी निराश हो गए हैं। ऋषि कपूर ने जनता से गुजारिश की है कि वह हिंसा से बचें और उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए काम करने वाले लोगों के साथ सहयोग करें।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया- सभी भाइयों और बहनों से अपील है की। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या हत्या करने का सहारा न लें। डॉक्टर, नर्स, मेडिक्स, पुलिसकर्मी आदि आपको बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डालते हैं। हमें इस कोरोनावायरस युद्ध को एक साथ जीतना होगा। कृप्या। जय हिन्द!

आपको बता दें ऋषि कपूर ने यह ट्वीट इसलिए किया क्योंकि तेलंगाना में एक व्यक्ति ने डॉक्टर पर हमला किया क्योंकि उन्होंने उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव बताया। साथ ही इस बात की पुष्टि की उनके भाई की मृत्यु कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद हुई है।

कुछ दिन पहले ऋषि कपूर ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते केस देखकर कहा था कि इमरजेंसी लगा देनी चाहिए। ताकि इस बीमारी से बचने के लिए लोग घर में ही रहें।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X