1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह की 'सर्कस' रिलीज करने की जल्दबाजी में नहीं हैं रोहित शेट्टी, जानिए क्या है वजह

रणवीर सिंह की 'सर्कस' रिलीज करने की जल्दबाजी में नहीं हैं रोहित शेट्टी, जानिए क्या है वजह

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जिसे रिलीज होने के लिए अभी तक तारीख नहीं मिल पाई है।

PTI PTI
Published on: November 25, 2021 7:48 IST
Rohit Shetty not in a hurry to release Ranveer Singh film Cirkus know the reason hindi news - India TV Hindi
Image Source : INSTA: RANVEERSINGH रणवीर सिंह की 'सर्कस' रिलीज करने की जल्दबाजी में नहीं हैं रोहित शेट्टी, जानिए क्या है वजह   

Highlights

  • ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे
  • ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ के बाद ‘सर्कस’ रणवीर और रोहित की एक साथ तीसरी फिल्म है

फिल्मकार रोहित शेट्टी का कहना है कि उन्हें अपनी फिल्म ‘सर्कस’ रिलीज करने की कोई जल्दी नहीं है और वह चाहते हैं कि फिल्म उद्योग में सबको अपनी फिल्म रिलीज करने का मौका मिले। कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण सिनेमाघर काफी समय से बंद थे, जिसके चलते कई फिल्में रिलीज नहीं हो पाई। 

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जिसे रिलीज होने के लिए अभी तक तारीख नहीं मिल पाई है। 

Video: शिल्पा शेट्टी ने रणवीर सिंह के स्टाइल में उनके ही फेमस सॉन्ग पर बनाया वीडियो, हो रहा है वायरल

निर्देशक ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। मैं जल्दबाजी नहीं करना चाहता। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज होने के बाद सभी लोगों ने दो सप्ताह तक फिल्म रिलीज नहीं की थी, जबकि वे मेरे साथ या आगामी सप्ताह में फिल्म रिलीज कर सकते थे। पर उन्होंने मुझे समय दिया क्योंकि मैंने उसे रिलीज करने के लिए काफी इंतजार किया था।’’

सिनेमाघरों के दोबारा खुलने के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई पहली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ थी। फिल्म पांच नवंबर को रिलीज हुई थी और उसके दो सप्ताह बाद तक कोई हिंदी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई थी।

रोहित शेट्टी ने कहा, ‘‘अब मेरी बारी है। जब मुझे रिलीज के लिए तारीख मिलेगी, मैं उसे रिलीज करूंगा।’’ ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ के बाद ‘सर्कस’ रणवीर और रोहित की एक साथ तीसरी फिल्म है। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में रणवीर अतिथि भूमिका में थे। 

bigg boss 15