Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को इंस्टा पर किया अनफॉलो, ये विवाद बना वजह

दरअसल रोहित शेट्टी ने कटरीना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है जबकि कैट रोहित को अभी भी फॉलो कर रही है। कहा जा रहा है कि इसकी वजह हाल ही में रोहित द्वारा दिए गया गया एक बयान है जिसके चलते रोहित ट्रोल हो गए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 12, 2020 14:50 IST
Rohit Shetty and Katrina Kaif- India TV Hindi
रोहित शेट्टी और कटरीना कैफ

रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर धमाल मचाने आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ दिखाई देंगे। लेकिन एक इंटरव्यू में कटरीना को लेकर दिए बयान के बाद रोहित और कटरीना के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। दरअसल रोहित शेट्टी ने कटरीना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है जबकि कैट रोहित को अभी भी फॉलो कर रही है। कहा जा रहा है कि इसकी वजह हाल ही में रोहित द्वारा दिए गया गया एक बयान है जिसके चलते रोहित ट्रोल हो गए थे।

 

दरअसल सूर्यवंशी के प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी से पूछा गया कि फिल्म के आखिरी सीन में तीन बड़े स्टार एक साथ स्क्रीन पर थे ऐसे में आपका ध्यान किस हीरो की तरफ था। इस पर रोहित ने कहा कि फिल्म के क्लाइमेक्स में एक ब्लास्ट वाला सीन है। जिसमें  अक्षय, अजय, रणवीर और कटरीना चारों चलते हुए आते है और पीछे ब्लास्ट होता है। इस सीन में कटरीना बार-बार अपनी आंखें झपका रहीं थी। तीन टेक लेने के बाद भी उनकी आंखें झपक ही रही थी तो कटरीना ने एक और टेक लेने के लिए कहा। इस पर रोहित ने कह दिया कि एक और टेक की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि सीन ब्लास्ट का है और  पहले से ही इसमें 3 बड़े हीरो हैं तो आपको कोई नोटिस नहीं करने वाला। 

रोहित शेट्टी के इस बयान को यूजर्स ने असंवेदनशील कहते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि इसके तुरंत बाद कैट ने मामले को दबाने की कोशिश करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था और रोहित ने उनसे जो कहा, उसका मतलब गलत निकाला गया।

कटरीना की सफाई के बावजूद मामला दब नहीं पाया और शायद यही बात रोहित शेट्टी को नागवार गुजरी औऱ उन्होंने कैट को अपने इंस्टा अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया। हालांकि कैट अब भी रोहित को फॉलो कर रही हैं। ऐसे में जब सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है, फिल्म के डायरेक्टर और एकमात्र हीरोइन के बीच की ये तनातनी फिल्म को प्रमोट करने का गिमिक भी हो सकता है और शायद ये वाकई तनातनी हो, कुछ भी कहा नहीं जा सकता। 

'द कपिल शर्मा शो' में रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, 'सूर्यवंशी' के ज्यादातर स्टंट अक्षय कुमार ने खुद किए

फिल्म की बात करें तो यह 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement