Monday, May 06, 2024
Advertisement

मुझे साजिद-वाजिद ही कहें, उनके बिना मैं कुछ नहीं : साजिद खान

वाजिद खान का पिछले साल लॉकडाउन के दौरान किडनी में संक्रमण होने के कारण 42 साल की उम्र में निधन हो गया।

IANS Written by: IANS
Published on: February 09, 2021 18:20 IST
साजिद-वाजिद- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SAJID WAJID साजिद-वाजिद

मुंबई: पिछले साल अपने भाई वाजिद खान को खो चुके बॉलीवुड संगीतकार साजिद खान इंडस्ट्री के फिर से खुलने के बाद काम पर वापस आ गए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने प्रशंसकों से वादा किया है कि वह अपने दिवंगत भाई को अपनी उपलब्धियों के जरिए गर्व महसूस कराने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। वाजिद के सपनों को लेकर साजिद ने कहा कि वे आगामी म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग को सफल बनाना चाहते थे।

'ये रिश्ता...' में अक्षरा की मां बनने वाली एक्ट्रेस लता सबरवाल ने पहली बार बताई वजह- क्यों कहा टीवी को अलविदा?

साजिद ने कहा, "जब वाजिद अस्पताल में भर्ती थे, तब भी उन्हें इस शो की चिंता हो रही थी। जब भी मैं उनसे अस्पताल में मिलता था, वो मुझसे कहते थे कि हमें इस शो के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। उन्होंने मुझसे कहा था कि अभी मैं ठीक नहीं हूं, लेकिन ठीक होते ही आपसे जुड़ जाऊंगा। लेकिन आप इस शो और भाई (सलमान खान) के साथ रहिए और इस शो को बनाइए, क्योंकि यह हमारा सपना है।"

विदेश में बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए पढ़ाई कर रही हैं सुहाना खान, शेयर किया ये Video

वाजिद खान का पिछले साल लॉकडाउन के दौरान किडनी में संक्रमण होने के कारण 42 साल की उम्र में निधन हो गया। साजिद आगे कहते हैं, "मैंने वाजिद के बिना कभी कोई शो नहीं किया। उन्होंने हमारी कई कंपोजिशन के लिए गाने गाए, लेकिन यह पहली बार है जब मैं उनके बिना इतना बड़ा शो कर रहा हूं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं बिल्कुल नया हूं। मुझे लगता है कि वो मेरे साथ हैं। मैं उन्हें गर्व महसूस कराने के लिए आखिरी सांस तक कड़ी मेहनत करूंगा। बस मेरा मीडिया और प्रशंसकों से एक आग्रह है कि वे मुझे साजिद-वाजिद ही कहें, क्योंकि मुझे लगता है कि उनके बिना मैं कुछ नहीं हूं।"

Bigg Boss 14: अली गोनी संग अपने रोमांटिक रिश्ते पर खुलकर बोलीं जैस्मीन भसीन  

1998 में सलमान खान-स्टारर 'प्यार किया तो डरना क्या' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले साजिद-वाजिद ने 'दबंग' फ्रेंचाइजी, 'हैलो ब्रदर', 'तेरे नाम', 'पार्टनर', 'वांटेड' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी कई फिल्मों में काम किया। लॉकडाउन के बीच उन्होंने सलमान खान के साथ गाना 'भाई भाई' भी बनाया था।

साजिद अभी सलमान खान की आगामी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में व्यस्त हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि सलमान खान इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं। यह शो इसी महीने जी टीवी और जी5 पर प्रसारित होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement