Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलीम मर्चेंट होली के गाने पर एक मशहूर सिंगर संग कर रहे हैं काम

सलीम-सुलेमान के एल्बम 'भूमि 2020' से सात ट्रैक के अनावरण करने के बाद संगीतकार जोड़ी 'भूमि 2021' के साथ लौट सकती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 27, 2021 19:38 IST
सलीम मर्चेंट - India TV Hindi
Image Source : INSTA- SALIM MERCHANT सलीम मर्चेंट 

नई दिल्ली: संगीतकार-गायक सलीम मर्चेंट प्रशंसकों के लिए खास उत्सव के लिए गाना लेकर आ रहे हैं। उनका कहना है कि वह एक प्रतिष्ठित गायक के साथ मिलकर होली के लिए गाने पर काम कर रहे हैं। सलीम ने कहा, "मैं एक प्रतिष्ठित गायक के साथ होली के लिए एक बड़े गाने पर काम कर रहा हूं। मैं जल्द ही नाम का खुलासा करूंगा। इसके साथ बैसाखी को लेकर एक गाना और महाशिवरात्रि को लेकर भी एक गाना है। सभी उत्सव गीत हैं जो मार्च से रिलीज होंगे।"

यामी गौतम ने टीवी विज्ञापन से फिल्मों तक के सफर को किया याद 

सलीम-सुलेमान के एल्बम 'भूमि 2020' से सात ट्रैक के अनावरण करने के बाद संगीतकार जोड़ी 'भूमि 2021' के साथ लौट सकती है। सलीम ने कहा, "उम्मीद है, हमारे पास सितंबर की शुरुआत से 'भूमि 2021' होगी। उन्होंने हाल ही में एक गाना 'बेफिजूल' गाया है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "युद्ध और आतंकवादी हमले वर्षों से होते आ रहे हैं। वे बहुत परेशान करने वाले होते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो प्रभावित होते हैं। आम आदमी युद्ध लड़ने वालों से काफी प्रभावित होते हैं। गीत तो सबके लिए है। यह उस आघात को समझने के बारे में है जिससे मानवता गुजरती है। शांति और सद्भाव बनाए रखना महत्वपूर्ण है।"

Saiyaan Ji Video Song: यो यो हनी सिंह का नया गाना रिलीज, नुसरत भरूचा का हॉट अंदाज आया नजर

गाने को सिड पॉल ने कंपोज्ड किया है। सलीम ने कहा, "नए संगीतकारों के पास कहने के लिए बहुत कुछ नया व अलग है और मुझे गाना बहुत पसंद आया। मुझे गाने का इरादा पसंद आया। धुन बहुत सरल है। कई बार नए कलाकार चीजों को ओवरकम करने की कोशिश करते हैं, क्योंकि वे खुद को साबित करना चाहते हैं। मुझे लगा कि सिड पॉल सादगी से संतुष्ट थे। कभी-कभी बड़ी चीजों को सरल तरीके से बताने की जरूरत होती है।"

वह इंडियन आइडल के विजेता सलमान अली के साथ नए गाने पर काम कर रहे हैं। इस पर सलीम ने कहा, "पिछले साल हमने (सलीम-सुलेमान) एक संगीत लेबल का निर्माण किया। हमने कई कलाकारों के साथ सहयोग किया। सुलेमान और मैंने एक सूफी रोमांटिक गीत कंपोज्ड किया था। मैंने इसकी रचना करते हुए बर्फ की कल्पना की थी, इसलिए हमने कश्मीर में 'तुम्हें देख के' (सलमान द्वारा गाया गाना) गाना शूट किया।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement