Thursday, March 28, 2024
Advertisement

वाजिद खान के निधन पर सलमान खान ने जताया दुख, कहा- नेक इंसान के तौर पर हमेशा याद करूंगा...

साजिद वाजिद ने लॉकडाउन में सलमान खान के दो गानों 'प्यार करोना' और 'भाई भाई' में काम किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 01, 2020 13:27 IST
वाजिद खान के निधन पर सलमान खान ने जताया दुख- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वाजिद खान के निधन पर सलमान खान ने जताया दुख

बॉलीवुड संगीतकार व गायक वाजिद खान का सोमवार तड़के निधन हो गया। उन्होंने 1998 में सलमान की सुपरहिट फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या से' अपनी शुरुआत की थी। सुपरस्टार सलमान खान ने उनके निधन पर सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि वो हमेशा उनके टैलेंट को याद करेंगे।

सलमान खान ने लिखा, 'वाजिद.. हमेशा आपको प्यार और सम्मान देते रहेंगे। मैं आपको नेक इंसान के तौर पर और आपके टैलेंट के लिए बहुत याद करूंगा। लव यू.. आपकी आत्मा को शांति मिले।'

साजिद-वाजिद ने हाल ही में कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लिए गाने तैयार किए, जिनमें से एक 'प्यार करोना' था। सभी लोगों को कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रेरित करने को लेकर यह पॉप एंथम (गाना) बनाया गया था। अप्रैल में रिलीज हुए इस गाने को सलमान ने गाया है।

संगीतकारों की जोड़ी ने हाल ही में सलमान के ईद विशेष गीत 'भाई-भाई' की रचना भी की थी। इसमें सांप्रदायिक सद्भाव की बात की गई है। साजिद-वाजिद अक्सर सलमान खान के लिए कम्पोजर के रूप में सहयोग करते रहे हैं। 

वाजिद का दिल का दौरा पड़ने से चेंबूर के सुराणा अस्पताल में निधन हुआ। बताया जा रहा है कि वो कोरोना वायरस भी पाए गए थे। उन्हें दिल की बीमारी भी थी। वहीं, किडनी की गंभीर समस्या की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन शाम को उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। वाजिद वेंटिलेटर पर थे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement