Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सलमान खान के Being Human पर मंडराया खतरा, BMC ने कर डाला ब्लैकलिस्ट!

सलमान खान को इंडस्ट्री में कई हस्तियों का गॉड फादर माना जाता है। इसके लिए उन्होंने अपनी एक संस्था 'बीइंग ह्यूमन' बनाई है, जो गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करती हैं। लेकिन अब इस पर कई गंभीर आरोप लगते हुए दिख रहे हैं।

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: February 16, 2018 8:44 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को इंडस्ट्री में कई हस्तियों का गॉड फादर माना जाता है। वह हमेशा किसी की भी मदद के लिए सबसे आगे खड़े होते हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी एक संस्था 'बीइंग ह्यूमन' बनाई है, जो गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करती हैं। लेकिन अब इस पर कई गंभीर आरोप लगते हुए दिख रहे हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि सलमान के बीइंग ह्यूमन ने मुंबई महानगर पालिका (BMC) के साथ वादाखिलाफी की है। इसी कारण अब इस संस्था को ब्लैक लिस्टेड करने का फैसला किया गया है।

खबरों के मुताबिक BMC ने सलमान खान की संस्था बीइंग ह्यूमन को एक अहम काम सौंपा था, जो कि अब तक पूरा नहीं हो पाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दिसंबर 2016 में बीएमसी ने पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप में 199 डायलसिस यूनिट लगाने का प्रोजेक्ट बनाया था। जिसमें से 24 यूनिट पाली हिल इलाके में लगाने की जिम्मेदारी बीइंग ह्यूमन को सौंपी गई थी। लेकिन वक्त के अंदर यह फाउंडेशन अपना काम पूरा नहीं कर पाई है।

अब इसी कारण BMC ने सलमान के इस एनजीओ के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। साथ ही इस प्रोजेक्ट के लिए बीइंग ह्यूमन ने जो भी राशि जमा की थी वह भी जब्त कर ली गई है। बीइंग ह्यूमन की ओर जारी बयान में कहा गया है कि, उन्होंने BMC के साथ किसी भी तरह का कोई आधिकारिक करार नहीं किया था। किसी भी काम को शुरु करने से पहले कई और प्रोजेक्ट्स भी देखने पड़ते हैं। फिलहाल इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही थी, जिसकी वजह से इसमें देर हुई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement