Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नींद से जगते ही सलमान खान ने सबसे पहले देखी भांजी आयत की तस्वीर, बर्थडे पर जताई पिता बनने की इच्छा

अर्पिता और आयुष ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी। अर्पिता ने साल 2016 में बेटे आहिल को जन्म दिया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 27, 2019 21:34 IST
salman khan sister arpita khan baby girl- India TV Hindi
भाई सलमान खान और पति आयुष शर्मा के साथ अर्पिता खान

मुंबई: सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने उनके 54वें जन्मदिन पर खास गिफ्ट दिया है। अर्पिता और आयुष शर्मा दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। अर्पिता ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बेटी के नाम की भी अनाउंसमेंट कर दी है। इसके साथ ही सलमान ने भी पिता बनने की इच्छा जाहिर की है।

अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपनी बेटी का नाम आयत शर्मा रखा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है, 'हमारी नन्ही राजकुमारी आ गई है। आयत शर्मा... 27 दिसंबर को जन्म... आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए शुक्रिया.. खान और शर्मा!' 

सलमान खान दोबारा बने मामा, बहन अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म

इस पोस्ट को कई लोग लाइक कर चुके हैं और जेनेलिया डिसूजा, एली अवराम, बिपाशा बसु, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई हस्तियों ने कमेंट कर बेटी के जन्म की बधाई दी है। 

सलमान खान ने भी ट्विटर पर अपनी भांजी के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'इस खूबसूरत दुनिया आयत में आपका स्वागत है। पूरे परिवार के लिए सबसे अच्छे जन्मदिन के उपहार के लिए धन्यवाद अर्पिता और आयुष। हर कोई जो यह पढ़ रहा है, उसे आशीर्वाद दे। मैं आशा करता हूं कि वो बड़ी होकर सभी का नाम रोशन करे। प्यार और सम्मान के लिए आप सभी का शुक्रिया। आप सभी बेहद दयालु हैं, धन्यवाद, धन्यवाद, धन्यवाद!'

इसके साथ ही सलमान ने अपने बर्थडे पर पिता बनने की इच्छा भी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि आज सुबह उठते ही सबसे पहले मोबाइल पर आयत की तस्वीर देखी। साथ ही बताया कि 'आयत' नाम पिता सलीम खान ने उनके बच्चे के लिए सजेस्ट किया था।

बता दें कि अर्पिता खान ने सी-सेक्शन से बेटी को जन्म दिया है। उन्हें शुक्रवार की सुबह मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अर्पिता और आयुष ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी। अर्पिता ने साल 2016 में बेटे आहिल को जन्म दिया था। आहिल अपने मामा सलमान के चहेते हैं और उनके साथ खूब मस्ती करते हैं। दोनों की फोटोज खूब वायरल होती हैं। 

सलमान खान ने घरवालों के साथ इस तरह मनाया बर्थ डे, देखे वीडियो

गौरतलब है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का आज बर्थडे है और वे 54 साल के हो गए हैं। बहन अर्पिता के लिए ही उन्होंने पनवेल के फार्महाउस की बजाए भाई सोहेल खान के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में खान परिवार के अलावा रवीना टंडन, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप, कैटरीना कैफ और तब्बू समेत कई हस्तियां शामिल हुईं।

इनपुट: जोइता मित्रा सुवर्णा

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement