Friday, April 19, 2024
Advertisement

सपना चौधरी का नया डांस वीडियो वायरल, हरियाणवी गाने 'तेरी नजर लागजागी' पर मचाया धमाल

अपने डांस से सभी का दिल जीतने वाली हरियाणा की डांसर सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सपना की एक डांस वीडियो वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 15, 2018 14:03 IST
Sapna chaudhary- India TV Hindi
Sapna chaudhary

नई दिल्ली: अपने डांस से सभी का दिल जीतने वाली हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने एक बार फिर अपने मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सपना के बेहतरीन डांस नंबर की लिस्ट दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। सपना पहले हरियाणवीं गानों पर डांस करती थी मगर वह हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी गानों पर डांस करके भी लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। 'बिग बॉस सीजन 11' से मशहूर हुई सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्मों के साथ सपना चौधरी स्टेज शो के जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सपना चौधरी का अब एक नया वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह हरियाणवीं गाने पर परफार्म करती नजर रही हैं।

हाल ही में गाजियाबाद में हुए एक शो में परफार्म करने का वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना नीले रंग का सूट पहने डांस करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह 'तेरी नजर लागजागी' गाने पर परफार्म कर रही हैं। सपना के डांस को देखकर ऑडियन्स में सब झूमने लगे थे। सपना की परफार्मेंस को देखने के लिए भीड़ एकत्रित हो गई थी।

आपको बता दें कि सपना 'बिग बॉस सीजन 11' के बाद से पूरे देश में फेमस हो गई हैं। उन्होंन बिग बॉस के घर के अंदर रहने वाले लोगों के साथ बाहर की जनता से भी खूब प्यार भटोरा था। शो के होस्ट सलमान खान भी उनकी खूब तारीफ करते हैं। अब उन्हें बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा सभी में काम मिलने लगा हैं। सपना चौधरी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Also Read:

Salman Khan, Katrina Bharat pictures: 'भारत' के सेट से सामने आई नई तस्वीर, ऐसा होगा सलमान खान और कटरीना कैफ का लुक

रणवीर सिंह के लिए आई बड़ी मुसीबत, फिल्म 'सिंबा' फंसी कानूनी पचड़ो में

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement