1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान ने अपने सनसेट मूड के बारे में बताया

सारा अली खान ने अपने सनसेट मूड के बारे में बताया

 सारा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें बैकग्राउंड में डूबते सूरज के साथ वह छत पर बैठी नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 14, 2021 20:17 IST
sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTA- SARA ALI KHAN सारा अली खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट के माध्यम से बताया है कि एक अच्छा दिन कैसा होना चाहिए। सारा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें बैकग्राउंड में डूबते सूरज के साथ वह छत पर बैठी नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में सारा ने लिखा, "जब आप सूर्य को अस्त होते देखते हैं तो सारा इसे एक अच्छी तरह से बिताया दिन मानती है।"

अभिनेत्री के इस पोस्ट पर 12 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। सारा की हालिया रिलीज फिल्म वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' थी, जो डिजिटल स्पेस में रिलीज हुई थी।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा इंडस्ट्री के तौर-तरीकों से बचपन से ही वाकिफ हैं, हालांकि वह खुद स्टारडम में यकीन नहीं रखती हैं। सारा ने आईएएनएस को बताया, "मुझे स्टारडम की चाहत नहीं है। अभी तक मैंने फैंस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है, स्टार शब्द का उपयोग नहीं किया है। मैं इन सभी चीजों पर यकीन नहीं रखती हूं क्योंकि हर शुक्रवार को यहां सितारों की तकदीरें बदलती रहती हैं।"

अक्षय कुमार, सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग दूसरे दिन भी आगरा में जारी

सारा ने आगे कहा, "मेरे ख्याल से एक आपकी नीयत ही ऐसी चीज है, जो मायने रखती है। आपकी जो नीयत होती है वो मैटर करता है और कहीं न कहीं जो आपकी शिद्दत, पैशन और जुनून होता है वो मैटर करता है। इनके अलावा सारी चीजें बदलती रहती हैं और बदलती रहेंगी।"

अभिनय की बात करें, तो सारा हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आई हैं। इसके अलावा, आने वाले समय में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल. राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment