1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ की चैट, देखिए वीडियो

शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ की चैट, देखिए वीडियो

सुपरस्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए शाहरुख खान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वर्तमान में, वह अपनी आगामी फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2022 में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2021 20:33 IST
शाहरुख खान, shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ की चैट

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपने मीर फाउंडेशन के जरिये लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहे हैं। अभिनेता ने पिछले साल Covid 19 लॉकडाउन के दौरान कई लोगों मदद की। मानवीय कार्यों को जारी रखते हुए, उन्होंने हाल ही में एक वर्चुअल चैट के दौरान एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ बातचीत की और उनके जीवन के बारे में चर्चा की। एसआरके अपने मीर फाउंडेशन के माध्यम से एसिड अटैक सर्वाइवर्स को उनके इलाज और सर्जरी में मदद कर रहे हैं।

उसी वीडियो को साझा करते हुए, मीर फाउंडेशन ने ट्वीट किया, "#MeerFoundation ने शाहरुख खान के साथ हमारे एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए एक वर्चुअल मीट की मेजबानी की।"

चैट के दौरान महिलाओं ने अपने इलाज में मदद के लिए SRK का आभार व्यक्त किया। एक महिला ने अपनी बांह पर एक टैटू भी गुदवाया था जहां उसने अभिनेता का चेहरा बनाया था। एक अन्य महिला ने खुलासा किया कि वह उनसे मिलने पर सब कुछ भूल जाती है। शाहरुख ने एक नवविवाहित महिला को भी बधाई दी।

एक आशावादी माँ ने कहा, "सर, मैं आपको दो-तीन नाम भेजूँगी और आप कृपया वहाँ से एक का चयन करें और मुझे बताएं, मैं वही नाम रखूंगी।" इस पर, SRK ने कहा, "हां, हां मैं बहुत अच्छे नाम रखता हूं। इसलिए कृपया मुझे नाम भेजें।" उन्होंने कहा, "आपको जो भी पसंद हो, जो भी धार्मिक रीति-रिवाजों के अनुसार सुझाया गया हो, उसे रखें।"

इस बीच, शाहरुख खान के प्रशंसकों को एक्टर की वापसी का इंताजर है। वर्तमान में, वह अपनी आगामी फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।  फिल्म को इस साल स्क्रीन पर हिट होना था लेकिन अब 2022 में रिलीज़ होगी।

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X