Friday, April 19, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर का हाथ पकड़कर आकाश अंबानी की सगाई में पहुंची प्रेगनेंट मीरा राजपूत, दिखा बेबी बंप

अंबानी परिवार के घर में आजकल खुशी का माहौल है। बीते दिन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी थी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 01, 2018 13:51 IST
शाहिद कपूर-मीरा राजपूत- India TV Hindi
शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

नई दिल्ली: अंबानी परिवार के घर में आजकल खुशी का माहौल है। बीते दिन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े सितारे पहुंचे हुए थे। ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, काजोल, परिणीति, सिद्धार्थ, आलिया, रणबीर और नीतू कपूर जैसे तमाम सितारे पहुंचे थे।

इस पार्टी में शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे थे। मीरा प्रेगनेंट हैं और दूसरी बार मां बनने वाली हैं। दोनों की मीशा नाम की बड़ी बेटी भी है।

समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, कोटक महिंद्रा के प्रबंध निदेशक उदय कोटक, आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और जी नेटवर्क के चेयरमैन सुभाष चंद्रा शामिल हुए।

सगाई समारोह में शामिल राजनेताओं में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पत्नी रश्मि ठाकरे के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और मनोज सिन्हा, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और उनके पार्टी सहयोगी प्रफुल्ल पटेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, दिग्विजय सिंह, पूर्व सांसद प्रिया दत्त और पृथ्वीराज चव्हाण रहे।

अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी मां नीतू सिंह कपूर और फिल्म निमार्ता व मित्र अयान मुखर्जी के साथ स्टाइलिश अंदाज में प्रवेश किया। आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, सारा तेंदुलकर, रेखा, सारा अली खान और रानी मुखर्जी पारंपरिक परिधानों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपनी मां गौरी खान के साथ समारोह में पहुंचे।

समारोह में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी, किरण राव के साथ आमिर खान, पत्नी सागरिका घाटगे के साथ जहीर खान, पति श्रीराम नेने के साथ माधुरी दीक्षित, पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विद्या बालन ने भी शिरकत की। सुपरस्टार शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, क्रिकेटर हरभजन सिंह, फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर और विधु विनोद चोपड़ा, गीतकार जावेद अख्तर भी नजर आए।

काजोल अपने फिल्म निर्माता दोस्त करण जौहर के साथ पहुंची। नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश और उनकी मंगेतर श्लोका के साथ कैमरे के सामने खूब पोज दिए। बॉलीवुड के युवा ब्रिगेड सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीती चोपड़ा और आदित्य राय कपूर ने भी समारोह में शिरकत की।

इससे पहले मार्च में गोवा में हीरा व्यवसायी रसेल मेहता की बेटी श्लोका और मुकेश के बेटे आकाश ने एक अनौपचारिक समारोह में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। हालांकि, इस साल शादी होने की उम्मीद है, लेकिन अंबानी परिवार ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement