1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर ने दी पिता पंकज कपूर को डॉक्टरेट करने की बधाई, शेयर की तस्वीर

शाहिद कपूर ने दी पिता पंकज कपूर को डॉक्टरेट करने की बधाई, शेयर की तस्वीर

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने पिता को डॉक्टरेट की डिग्री मिलने पर बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2020 15:53 IST
shahid kapoor with father pankaj kapoor- India TV Hindi
शाहिद कपूर पिता पंकज कपूर के साथ

बॅालीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर ने अपने पिता और दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। शाहिद इस तस्वीर को शेयर करते हुए काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। तस्वीर में पंकज कपूर को ग्रेजुएशन का गाउन पहने देखा जा सकता है। हाल ही में अमृतसर में एक कार्यक्रम में पंकज कपूर को को डॅाक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया गया था औऱ शाहिद कपूर ने उसी खुशी को फैंस के साथ बांटते हुए पिता को बधाई दी है। 

shahid kapoor instagram story

शाहिद कपूर ने दी पिता पंकज कपूर को बधाई

आपको बता दें कि अमृतसर में 05 मार्च पंजाब के राज्यपाल और गुरू नानक देव विश्वविधालय के कुलाधिपति वी पी सिंह बदनोर ने दशमेश सभागार में 46 वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में मेदांता मेडिसिटी के अध्यक्ष एवं प्रबंधक निदेशक डॅा नरेश त्रेहान और प्रसिद्ध अभिनेता, निर्देशक, लेखक और कवि श्री पंकज कपूर को  डॅा ऑफ मेडिसिन से सम्मानित किया गया।  

शाहिद कपूर की बहन सना कपूर का कमबैक, गाजियाबाद पर बेस्ड है फिल्म

शाहिद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता की यही तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा - "कॅान्ग्रेचुलेशन्स डेड, डॅा पंकज कपूर"। शाहिद ने अपनी करियर चॅाइस को लेकर हमेशा अपने पिता को क्रेडिट दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, "किसी और में इतनी हिम्मत नहीं कि वे ऐसे किरदारो में जान फूंक सके। साथ ही इसका सारा श्रेय उन्होंने अपने पिता को दिया और कहा, 'क्योंकि मैं अपने पिता का बेटा हूं शायद यही वजह है कि मैं इन किरदारों को बखूबी निभा लेता हूं।' इस बात को बरकरार रखते हुए शाहिद बोले कि, ये आपकी जिम्मेदारी है कि लोग आपके आस पास सेफ फील करते हैं या नहीं। आपको एक कलाकार के रूप में खुद को खोजना सीखना होगा और दूसरे सौ सफल लोगों को देखकर उन्हीं के जैसा बनने की भेड़चाल में नहीं लगना होगा।

शाहिद कपूर की उस बात पर पिता पंकज का भी रिएक्शन आया था। उन्होंने शाहिद की तारीफ के फूल बांधते हुए कहा था, "मेरा बेटा अपने करियर ग्राफ में मुझसे ज्यादा समझदार है। उसने देखा कि पहले वह एक स्टार बन गया और फिर उसे वे किरदार मिलने लगे जो वो हमेशा से करना चाहता था। मुझे लगता है कि यह एक शातिर कदम था। "

भाई शाहिद कपूर के घर में जूते पहनकर अंदर नहीं जाते हैं ईशान खट्टर, बताई वजह

पंकज कपूर को आखिरी बार डिजिटल फिल्म टोबा टेक में देखा गया था और अब जल्द ही वे अपनी आगामी फिल्म "जर्सी" में बेटे शाहिद के साथ नजर आएंगे। आजकल शाहिद तेलुगु अभिनेता नानी की हिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X