Friday, April 26, 2024
Advertisement

वर्ल्डकप के पहले सेमीफाइनल मैच का भी नहीं पड़ा असर, शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने इतनी की कमाई

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 10, 2019 12:17 IST
Kabir Singh- India TV Hindi
Kabir Singh

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं, लेकिन मूवी की कमाई लगातार जारी है। बीते मंगलवार को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्डकप 219 का मैच होने के बावजूद 'कबीर सिंह' ने 3 करोड़ 20 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 'कबीर सिंह' बहुत जल्द विक्की कौशल की मूवी 'उरी' से ज्यादा की कमाई कर लेगी। इस फिल्म ने शुक्रवार को 5.40 करोड़, शनिवार को 7.51 करोड़, रविवार को 9.61 करोड़, सोमवार को 4.25 करोड़ और मंगलवार को 3.20 करोड़ रुपये कमाए। 'कबीर सिंह' ने अब तक कुल 243.17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। 

गौरतलब है कि 'कबीर सिंह' तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है। इन दोनों फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है। 'कबीर सिंह' काफी विवादों में भी रही है। कुछ लोग इसे पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि यह फिल्म समाज में गलत संदेश पहुंचा रही है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस भी छिड़ गई थी।

Also Read:

Sacred Games 2: एक बार फिर से वापस आया गायतोंडे! दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज

अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'असली चॉकलेट बॉय'

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement