Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'जर्सी' के बाद 'एक्शन फिल्म' में दिखेंगे शाहिद कपूर

शाहिद ने साल 2003 में 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसमें उनके विपरीत अमृता राव थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2020 14:51 IST
Shahid kapoor- India TV Hindi
Shahid kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आयोजित एक सवाल-जवाब के सत्र में अपनी आगामी परियोजनाओं का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'जर्सी' के अलावा वह किसी एक्शन फिल्म में भी दिखाई देंगे। शाहिद ने साल 2003 में 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसमें उनके विपरीत अमृता राव थीं। इसके बाद इस जोड़ी ने 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' (2005) और 'विवाह' (2006) जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया। पर्दे पर इस जोड़ी को देखे अभी काफी लंबा वक्त बीत गया है, इस पर शाहिद का कहना है कि उन्हें अमृता संग काम करने की याद आती है।

शाहिद के किसी प्रशंसक ने जब उनसे अमृता संग उनके काम करने के अनुभव के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने कहा, अमृता एक खास सह-कलाकार हैं। मुझे उनके साथ काम करने की याद आती है। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं।

शाहिद ने इस ऑनलाइन सत्र में अपनी फिल्म हैदर को लेकर भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने अपने बाल मुंडवाए थे।

एक प्रशंसक ने जब उनसे हैदर से मिली सबसे बड़ी सीख के बारे में पूछा, तो शाहिद ने जवाब में बताया, "सर मुंडवाओ तो बाल वापस आने में बहुत टाइम लगता है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement