Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के 53वें बर्थ डे से पहले दुल्हन की तरह सजाया गया 'मन्नत', खुद देखें तस्वीरें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। वहीं शाहरुख के घर मन्नत को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। देखें तस्वीरें...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2018 21:19 IST
Mannat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mannat

नई दिल्ली: बॉलीवुड बादशा शाहरुख खान 2 दिन बाद यानी कि 2 नवंबर को 53 साल के हो जाएंगे। 53वां बर्थडे वह सेलीब्रेट करने जा रहे हैं। जिसकी तैयारियां शुरु हो गई है। इस बार शाहरुख खान का बर्थडे बहुत ही खास है क्योंकि इस दिन उनकी फिल्म 'जीरो'  का ट्रेलर भी रिलीज हो रहा है। जो कि शाहरुख का अपने फैंस के लिए दीवाली का एक खास तोहफा होगा।

वहीं दूसरी और शाहरुख खान के घर 'मन्नत' को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। इसके अलावा उनके फैंस एक झलक पाने के लिए मन्नत पहुंच रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल का शाहरुख का बर्थडे काफी ग्रैंड होने वाला है। इस बार वे अपने बर्थडे के साथ-साथ आने वाली फिल्म जीरो के ट्रेलर रिलीज को भी सेलिब्रेट करेंगे।

शाहरुख खान के घर मन्नत के सजावट की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल रही है। उनके घर को फूलों और लाइटों से सजाया जा रहा है। वहीं ट्विटर पर फैंस #3DaysForSRKDay का हैशटैग भी चला रहे हैं।

शाहरुख खान "जीरो" में यूनिक रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। वे एक बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो थोड़ा आशिक है और थोड़ा शायर भी है। फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं। फिल्म में VFX का उपयोग किया गया है।

आपको बता दें कि जीरो फिल्म सिनेमा घरों में 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

नरगिस फाखरी स्टारर हॉरर फिल्म 'अमावस' का फर्स्ट लुक जारी, 14 दिसंबर को हो रही है रिलीज

इटली से दीपिका-रणवीर की शादी होने की खबर सुनकर वहां के पीएम ने कही ये बात!

इटली से दीपिका-रणवीर की शादी होने की खबर सुनकर वहां के पीएम ने कही ये बात!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement