1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शक्ति कपूर चाहते हैं बेटा सिद्धांत कपूर करे 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में उनका मंगल आनंद वाला रोल

शक्ति कपूर चाहते हैं बेटा सिद्धांत कपूर करे 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में उनका मंगल आनंद वाला रोल

रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर  'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक पर काम कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 07, 2019 18:29 IST
सत्ते पे सत्ता- India TV
सत्ते पे सत्ता

मुंबई: क्लासिक फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में अमिताभ बच्चन के किरदार के लिए ऋतिक रोशन को लिए जाने की खबर है। अब शक्ति कपूर ने चाहते हैं कि इस फिल्म के रीमेक में उनका बेटा सिद्धांत कपूर उनका निभाया मंगल आनंद वाला किरदार प्ले करे। शक्ति कपूर का मानना है कि इस रोल के लिए उनका बेटा बिल्कुल सही चॉइस होगी।

शक्ति कपूर ने एक बयान में कहा- मैं अपने बेटे को सत्ते पे सत्ता के रीमेक में मेरा वाला किरदार प्ले करते देखना चाहता हूं। मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे को फिल्म में लिया जाएगा या नहीं, ये तो फराह और रोहित पर निर्भर करता है।

जहां 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में अमिताभ बच्चन वाले किरदार के लिए ऐक्टर रितिक रोशन से बात चल रही है, वहीं ऐक्टर शक्ति कपूर ने इच्छा जताई है कि 1982 में आई इस फिल्म में उनका निभाया मंगल आनंद वाला किरदार उनका बेटा सिद्धांत कपूर निभाए। शक्ति कपूर का मानना है कि इस रोल के लिए उनके बेटे एकदम परफेक्ट रहेंगे। 

शक्ति कपूर ने कहा,'मैं अपने बेटे को फिल्म के रीमेक में मेरा रोल निभाते हुए देखना चाहता हूं। उस किरदार को सिद्धांत से बेहतर कोई प्ले नहीं कर सकता। लेकिन मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे को फिल्म में लिया जाएगा या नहीं। यह फराह और रोहित पर निर्भर करता है।'

जब शक्ति कपूर से पूछा गया कि क्या उन्होंने फराह या रोहित से इस बारे में बात की है तो शक्ति कपूर ने कहा- फराह मेरे कॉ़न्टैक्ट में है, लेकिन  'सत्ते पे सत्ता' रीमेक के बारे में मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई है। वह मेरी एक अच्छी दोस्त है और सिद्धांत को भी अच्छी तरह से जानती है अगर लगेगा उन्हें कि सिद्धांत इस रोल के लिए फिट है तो वो उसे बुलाएंगी जरूर। मुझे उम्मीद है ये एक बढ़िए रीमेक होगा।

बता दें, अमिताभ बच्चन, शक्ति कपूर, हेमा मालिनी, अमजद खान, रंजीता कौर और सचिन जैसे सितारों से सजी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक को फराह खान और रोहित शेट्टी मिलकर बना रहे हैं। पहले खबर थी कि फिल्म में अमिताभ बच्चन वाला किरदार शाहरुख खान प्ले करेंगे लेकिन अब ऋतिक का नाम सामने आ रहा है लेकिन ऋतिक ने इन खबरों को गलत बताया है। इस रोल के लिए सलमान खान का नाम भी आया था। जब फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगी तभी इस बारे में कहा जा सकेगा कि कौन सा रोल किसे दिया गया है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13