Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शशि कपूर के बर्थडे पर उनके बेटे कुणाल कपूर ने शेयर की Throwback तस्वीर

एक्टर शशि कपूर (Shashi Kapoor) का जन्म 18 मार्च 1938 को हुआ था। अगर आज वह इस दुनिया में होते तो अपना 81वां जन्मदिन मना रहे होते।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2019 17:31 IST
Shashi Kapoor son Kunal Kapoor wishes him happy birthday by sharing throwback picture- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shashi Kapoor son Kunal Kapoor wishes him happy birthday by sharing throwback picture

एक्टर शशि कपूर (Shashi Kapoor) का जन्म 18 मार्च 1938 को हुआ था। अगर आज वह इस दुनिया में होते तो अपना 81वां जन्मदिन मना रहे होते। शशि कपूर ने 4 दिसंबर 2017 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके बेटे कुणाल कपूर ने उन्हें याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया।

तस्वीर में शशि कपूर अपनी पत्नी जेनिफर कैंडल और दो बच्चों के साथ नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कुणाल ने लिखा- ''हैप्पी बर्थडे डैड।'' आपको बता दें कि शशि कपूर के तीन बच्चे कुणाल कपूर, करण कपूर और संजना कपूर हैं।

शशि कपूर की पत्नी जेनिफर कैंडल इंग्लिश एक्ट्रेस थीं। शशि और जेनिफर की मुलाकात 1956 में कलकत्ता में हुई थी। उन्होंने जुलाई 1958 में शादी की थी। हालांकि 1984 में जेनिफर की मौत हो गई, जिससे शशि कपूर डिप्रेशन में चले गए थे।

शशि कपूर के बच्चे अपने इंग्लिश लुक के कारण फिल्मों में चल नहीं पाए। कुणाल ने डायरेक्टर रमेश सिप्पी की बेटी से शादी की है। उनकी बेटी संजना थिएटर करती हैं। वहीं, उनके छोटे बेटे करण लंदन में रहते हैं।

Also Read:

NOTEBOOK Song Out: सलमान खान का गाया गाना 'मैं तारे...' हुआ रिलीज

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की फ्रांस वेकेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

सारा अली खान की फिल्मों से ज्यादा उनकी इस बात से इम्प्रेस हैं दादी शर्मिला टैगोर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement