Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने तनाव को दूर करने के लिए दिए योग टिप्स

शिल्पा ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें नौकासन नामक आसन करते हुए देखा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2021 23:25 IST
shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTA- SHILPA SHETTY शिल्पा शेट्टी ने तनाव को दूर करने के लिए दिए योग टिप्स

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोमवार को तनाव को कम करने और कूल्हे जोड़ों और पैरों की कोर ताकत और लचीलेपन में सुधार करने के लिए सही योग का सुझाव दिया। शिल्पा ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें नौकासन नामक आसन करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "लगभग एक साल से, किसी न किसी तरीके से, हम सभी खुरदरे पानी में हैं। मेरे लिए, तनाव को हरा देने का सबसे अच्छा तरीका कभी-कभार 'बोट' का पोज या नौकासना करना है। इसको करने से अपने शरीर के कई विकार दूर होंगे।"

Bigg Boss 14: राखी ने पूरी बॉडी पर लिखा 'आई लव यू अभिनव', हैरान-परेशान हुए अभिनव 

हाल ही शमिता शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी बहन शिल्पा शेट्टी संग मोहम्मद रफी के मशहूर गीत 'बदन पे सितारों' पर झूमती हुई नजर आ रही हैं, जिन्हें वह प्यार से मंकी कहकर बुलाती हैं। अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को साझा करते हुए शमिता ने लिखा, "मंकी को अचानक से क्या हुआ पता नहीं, लेकिन वह हमेशा मेरी फेवरेट डांस पार्टनर बनी रहेगी!! उसे ढेर सारा प्यार।"

देखिए वीडियो-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

वीडियो में एक सिंगर हाथ में गिटार लिए इस गाने पर अपनी प्रस्तुति देते नजर आ रहा है, जबकि शिल्पा और शमिता एक-दूसरे के साथ डांस करती दिखाई पड़ रही हैं।

यह वीडियो दिसंबर में शूट किया हुआ मालूम पड़ता है, जहां क्रिसमस के दौरान ये गोवा में फैमिली वेकेशन पर गए हुए थे। अभिनय की बात करें, तो शमिता हाल ही में मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज 'ब्लैक विडो' में नजर आई हैं, वहीं शिल्पा 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपना कमबैक करने जा रही हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

26 जनवरी 2021: इस गणतंत्र दिवस पर देखिए देभभक्ति की भावना से भरी ये 10 फिल्में

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement