Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने बताया उनकी डेढ़ साल की बेटी समिशा भी करती है योग

शिल्पा शेट्टी ने आज मीडिया संग इंट्रैक्शन के दौरान योग के बारे में जानकारी दी और बताया योग उनकी जिंदगी में कितना जरूरी है और इस महामारी के समय में योग की महत्ता क्या है?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 19, 2021 19:13 IST
shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : SHILPA SHETTY शिल्पा शेट्टी ने बताया उनकी डेढ़ साल की बेटी समिशा भी करती है योग

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में योग का खास महत्व है, वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर योग के वीडियो शेयर करती रहती हैं और अक्सर अपने इंटरव्यूज और वीडियोज में वो योग की महत्ता के बारे में बताती हैं। योग दिवस से दो दिन पहले आज शिल्पा शेट्टी मीडिया वालों संग जुड़ी और योग को लेकर बात की। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने महामारी में योग कितना जरूरी है इस बारे में बात की और बताया कि कैसे योग मेंटल और फिजिकल हेल्थ दोनों को स्ट्रॉन्ग करता है। 

शिल्पा शेट्टी ने बताया महामारी के दौरान फिजिकल और मेंटल हेल्थ को कैसे स्ट्रॉन्ग करेगा योग

इस दौरान जब शिल्पा शेट्टी से पूछा गया कि क्या उनकी फैमिली योग करती है? इस पर उन्होंने कहा कि घर की मुर्गी दाल बराबर होती है, मैं पहले राज को बोलती थी कि योग करो ये खाओ तब उन्होंने इतना महत्व नहीं दिया मगर महमारी के दौरान उन्होंने भी इसकी महत्ता समझी और योग करने लगे। शिल्पा ने बताया कि उनका बेटा भी ब्रीदिंग एक्सरसाइज समेत कई एक्सरसाइज करता है, वहीं जब वो अपनी डेढ़ साल की बेटी समिशा से बोलती हैं कि समिशा योगा करो, तो वो भी अपने हाथों से अपना पैर पकड़कर उठाने लगती है, वो भी समझती है योग।

शिल्पा शेट्टी  shilpa shetty

Image Source : SCREENGRAB
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने बताया कि योग से आपकी लाइफ की क्वालिटी बेटर होती है, और आपकी मेंटल हेल्थ तो सुधरती ही है। शिल्पा ने बताया कि योग के अलावा सही और हेल्दी डाइट और अच्छी नींद भी बेहद जरूरी है। 

इस लाइव सेशन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने मीडियाकर्मियों को भी योग सिखाया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement