Monday, May 13, 2024
Advertisement

गैंगस्टर पर आधारित फिल्म 'शूटर' पर पंजाब में रोक

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने फिल्म 'शूटर' पर प्रतिबंध लगा दिया है।

IANS Written by: IANS
Published on: February 09, 2020 18:11 IST
shooter movie ban- India TV Hindi
शूटर फिल्म हुई बैन

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने फिल्म 'शूटर' पर प्रतिबंध लगा दिया है। फिल्म कुख्यात गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की जिंदगी और उसके किए अपराधों पर बनी है, जो 'हिंसा, जघन्य अपराध, जबरन वसूली और आपराधिक धमकी' को बढ़ावा देने वाली है। मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता को फिल्म के एक प्रोड्यूसर के.वी. ढिल्लन के खिलाफ संभावित कार्रवाई किए जाने पर भी गौर करने का निर्देश दिया है। प्रोड्यूसर ने साल 2019 में फिल्म के लेखन के दौरान कथित वादा किया था कि वह फिल्म का नाम 'सुक्खा काहलवां' ही रखेगा।

साथ ही, डीजीपी को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि फिल्म के प्रोमोटरों, निर्देशकों और कलाकारों की भूमिका पर भी गौर करें।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आईएएनएस से रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री ने यह स्पष्ट कर दिया है कि सरकार किसी भी ऐसी फिल्म, गाना इत्यादि को अनुमति नहीं देगी, जो राज्य में अपराध, हिंसा और गैंगस्टरवाद को बढ़ावा देगी।

सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पुलिस को यह सुनिश्चित करने को कहा है कि किसी भी ऐसे कंटेंट को अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, जो पंजाब की शांति, सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़े।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement