Monday, April 29, 2024
Advertisement

'सेटर्स' और 'वाय चीट इंडिया' में बहुत फर्क है: श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े की आगामी फिल्म 'सेटर्स' जल्द रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि इमरान हाशमी की 'वाय चीट इंडिया' और उनकी फिल्म एक-दूसरे से बहुत अलग है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 12, 2019 9:44 IST
 Shreyas Talpade- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shreyas Talpade

श्रेयस तलपड़े की आगामी फिल्म 'सेटर्स' जल्द रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि इमरान हाशमी की 'वाय चीट इंडिया' और उनकी फिल्म एक-दूसरे से बहुत अलग है। अश्विनी चौधरी निर्देशित फिल्म 'सेटर्स' में श्रेयस के अलावा आफताब शिवदसानी, इशिता दत्ता, सोनाली सहगल शामिल हैं। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद मुंबई में इसके कलाकारों और निर्माता विकास मनी वनरेंद्र हीरावत ने फिल्म के संबंध में मीडिया से बातचीत की।

इमरान हाशमी की हालिया रिलीज फिल्म 'वाय चीट इंडिया' की तरह इस फिल्म की पटकथा भी भारतीय शिक्षा प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार और शिक्षा माफिया पर आधारित है। फिल्मों की कहानी की समानता पर श्रेयस से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैंने अब तक 'वाय चीट इंडिया' नहीं देखी है। लोग दोनों फिल्मों में समानता ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन जहां तक मेरा मानना है, दोनों में बहुत फर्क है।"

इसकी शूटिंग बनारस, जयपुर, मुंबई और दिल्ली में हुई है। फिल्म तीन मई 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर फिर साधा निशाना, कहा- गली बॉय में उनकी एक्टिंग से मेरी तुलना शर्मनाक

सारा अली खान की न्यूयॉर्क हॉलिडे की नई तस्वीरें हुईं वायरल

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ शाहरुख खान की तस्वीर फिर हुई वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement