Friday, April 19, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर फिर साधा निशाना, कहा- गली बॉय में उनकी एक्टिंग से मेरी तुलना शर्मनाक

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर निशाना साध रही हैं। अब उन्होंने 'गली बॉय' में आलिया के परफॉर्मेंस को औसत दर्जे का बताया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2019 9:07 IST
Kangana Ranaut, Alia Bhatt- India TV Hindi
Kangana Ranaut, Alia Bhatt

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर निशाना साध रही हैं। अब उन्होंने 'गली बॉय' में आलिया के परफॉर्मेंस को औसत दर्जे का बताया है। दरअसल, एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने हाल ही में एक पोल करवाया था, जिसमें फैंस को 2019 की बेस्ट एक्ट्रेस के लिए वोट करना था। कंगना 'मणिकर्णिका' के लिए 37% वोट पाकर यह पोल जीत गईं। आलिया को 'गली बॉय' के लिए 33% वोट मिले थे।

जब पोर्टल ने कंगना से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा- ''मैं शर्मिंदा हूं...गली बॉय में ऐसा क्या था...एक मुंहफट लड़की... बॉलीवुड का महिला सशक्तिकरण और अच्छी एक्टिंग को लेकर यही पैमाना है... मुझे बख्श दें। मीडिया फिल्मी बच्चों को कुछ ज्यादा ही प्यार देते हैं। औसत दर्जे के काम को इतना महत्व मत दीजिए नहीं तो काम कभी अच्छा नहीं हो पाएगा।''

आपको बता दें कि 'गली बॉय' में आलिया की एक्टिंग की क्रिटिक्स और दर्शकों ने तारीफ की थी। जोया अख्तर की इस फिल्म की स्क्रीनिंग बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी हुई थी। इंटरनेशल पब्लिकेशन ने भी इसकी तारीफ की थी। वहीं, कंगना की 'मणिकर्णिका' को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

Gully Boy

Gully Boy

इसके पहले कंगना ने आलिया और दूसरे स्टार्स पर उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' का सपोर्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। उन्होंने आलिया और रणबीर कपूर पर समाजिक मुद्दे पर अपनी राय न रखने का आरोप लगाया था।

कंगना के आरोपों का जवाब देते हुए आलिया ने कहा था- ''मैं आशा करती हूं कि कंगना मुझे नापसंद नहीं करती। मुझे कुछ भी जान-बूझ कर नहीं किया है। अगर उन्हें बुरा लगा है तो मैं उनसे निजी तौर पर माफी मागूंगी।''

Gully Boy

Gully Boy

दोनों के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो कंगना फिलहाल अश्विनी अय्यर की 'पंगा' की शूटिंग कर रही हैं। उनके पास राजकुमार राव के साथ 'मेंटल है क्या' भी है। इसके साथ ही वो जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में भी नज़र आएंगी।

वहीं आलिया की 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी। फिल्म में वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। इसके अलावा वो 'ब्रह्मास्त्र', 'सड़क 2', 'तख्त', RRR में भी नज़र आएंगी।

Also Read:

सारा अली खान की न्यूयॉर्क हॉलिडे की नई तस्वीरें हुईं वायरल

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ शाहरुख खान की तस्वीर फिर हुई वायरल

भोविष्योतेर भूत' पर बैन लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल सरकार पर लगाया 20 लाख का जुर्माना

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement