1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'शेरशाह' में इस तरह कैप्टन विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखिए ट्रांसफॉर्मेशन का BTS वीडियो

'शेरशाह' में इस तरह कैप्टन विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखिए ट्रांसफॉर्मेशन का BTS वीडियो

वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आने वाली फिल्म की पूरी टीम के रियल-टू-रील ट्रांसफॉर्मेशन की गहराई से जानकारी दी गई है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 03, 2021 23:01 IST
shershaah- India TV Hindi
Image Source : AMAZON PRIME VIDEO 'शेरशाह' में इस तरह कैप्टन विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

बड़े पर्दे पर एक वास्तविक जीवन की प्रेरणादायक कहानी को अपनाने के लिए हमेशा कलाकारों और क्रू द्वारा एक कठिन प्रयास की आवश्यकता होती है, और जब हीरो की भूमिका निभाने की बात आती है, तो मुख्य अभिनेता हमेशा अपने काम में एक कदम आगे रहता है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की प्रेरक सच्ची कहानी पर आधारित अपनी आगामी फिल्म शेरशाह से एक बीटीएस वीडियो जारी किया है। वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आने वाली फिल्म की पूरी टीम के रियल-टू-रील ट्रांसफॉर्मेशन की गहराई से जानकारी दी गई है।

Bell Bottom Trailer: अक्षय कुमार, वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

बत्रा परिवार का दौरा करना, किंवदंती को बेहतर ढंग से जानना, इंटेंसिव आर्मी ट्रेनिंग, आकर्षक किस्से सुनना और कर्नल संजीव जामवाल से ट्रेनिंग लेना जो कैप्टन विक्रम बत्रा के साथ तैनात थे, सिद्धार्थ को प्रत्येक करैक्टर विशेषता को चुनना था और उसका पालन करना था। इस प्रॉसेस में खून, पसीना और आंसू थे जो शेरशाह की दहाड़ में चले गए और इस महाकाव्य फिल्म को देखने का इंतजार बस कुछ ही दिन दूर है। 

यो यो हनी सिंह की पत्नी ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है। 

'बेलबॉटम' के ट्रेलर में लारा दत्ता को प्रधानमंत्री के रोल में पहचानना मुश्किल, नेटिजन्स हैरान

अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Click Mania