Sunday, May 05, 2024
Advertisement

गिटार के साथ पोज देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की अपनी तस्वीर, लिखा- अलग ट्यून बजा रहा हूं...

सिद्धार्थ शुक्ला का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 07, 2021 11:24 IST
sidharth shukla poses with guitar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: REALSIDHARTHSHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की अपनी नई तस्वीर 

अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार फिर न्यू ईयर विश किया है। उन्होंने गिटार के साथ अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वो मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं। उनके इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर साढ़े 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। सिद्धार्थ इन दिनों सुर्खियों में हैं, वो जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' में नज़र आने वाले हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'डिफरेंट ट्यून प्ले कर रहा हूं.. हैप्पी न्यू ईयर लोगों।'

इससे पहले सिद्धार्थ ने ट्विटर पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने अपने ऊपर इतना प्यार लुटाए जाने पर फैंस को लिखा- क्या मैं कुछ कह सकता हूं... मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। लव यू ऑल। धन्यवाद।'

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ नया साल सेलिब्रेट किया था। इसके साथ ही गोवा में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग की थी। बताया जा रहा है कि वो जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाले हैं। 

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' के तीसरे सीजन में नज़र आएंगे। उनके अपोजिट सोनिया राठी रहेंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement