Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आउटसाइडर होने के नाते, बॉलीवुड के संपर्क में कभी नहीं रहा: सिंगर और एक्टर पलाश सेन

पलाश ने बताया कि चूंकि वह इस इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते थे इस वजह से उन्होंने इससे अपनी दूरी बना ली।

IANS Written by: IANS
Updated on: June 20, 2020 14:18 IST
लाश सेन बॉलीवुड के संपर्क में मुश्किल से ही रहे हैं- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @INSTADHOOM लाश सेन बॉलीवुड के संपर्क में मुश्किल से ही रहे हैं

नई दिल्ली: गायक व अभिनेता पलाश सेन बॉलीवुड के संपर्क में मुश्किल से ही रहे हैं। चूंकि वह इस इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते थे इस वजह से उन्होंने इससे अपनी दूरी बना ली। पलाश इस बारे में कहते हैं, "कई सारी वजहें थीं। जब आप एक आउटसाइडर होते हैं, पढ़े-लिखे होते हैं और दूसरों के अनुरूप नहीं चलते हैं, तो यह काफी मुश्किल हो सकता है। बेशक फिलहाल, मुंबई कटिंग और ऐसा ये जहान जैसी फिल्मों का अनुभव बेहतरीन रहा है, जिसने एक एक्टर और म्यूजीशियन के रूप में मुझे काफी चुनौतियां दी हैं।" 

भारत के सबसे सफल रॉक/पॉप बैंड्स में से एक यूफोरिया के संस्थापक पलाश ने आईएएनएस को बताया कि एक निर्देशक के रूप में वह एक फीचर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। वह कहते हैं, "बेशक मैं अभिनय करना पसंद करूंगा अगर किसी के पास मेरी प्रतिभा का बेहतर तरीके से इस्तेमाल करने लायक दिल और दृष्टि हो।"

सुशांत सिंह के निधन के बाद करण जौहर ने किया ट्विटर हैंडल में बड़ा बदलाव, इन 8 लोगो को छोड़कर सबको किया अनफॉलो

यूफोरिया ने बीस साल से अधिक का वक्त पार कर लिया है, ऐसे में इससे जुड़ी कई सारी खट्टी-मीठी यादें हैं, जिस पर पलाश कहते हैं, "उम्मीद के साथ मैं हमेशा आगे बढ़ता रहा हूं। कुछ लोग आए, तो कुछ गए, लेकिन संगीत के प्रति हमारे प्यार में बदलाव नहीं आया। हम यहां अपने काम के माध्यम से खुशियां फैलाना चाहते हैं और इसमें कभी बदलाव नहीं आएगा।"

शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो प्लेटफॉर्म लाइकी पर पलाश के हालिया रिलीज 'आई लाइक इट' को लोगों द्वारा काफी पसंद किया। इसके रिलीज होने के तीन हफ्ते के अंदर ही वीडियो को 38 करोड़ बार देखा गया।

अभय देओल का बॉलीवुड लॉबी पर खुलासा, 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' हिट होने पर भी किया गया था साइडलाइन

अपनी आने वाली परियोजनाओं पर बात करते हुए पलाश कहते हैं, "अगले महीने की शुरुआत में हमारी योजना एक और एकल गीत को जारी करने की है और इसके साथ ही कुछेक ब्रांड द्वारा समर्थित कैम्पेन भी हैं। सकारात्मकता फैलाने के उद्देश्य से कई सारे डिजिटल कॉन्सर्ट पर भी काम करने की योजना है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement