Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं एसपी बालासुब्रह्मण्यम, लेकिन हालत स्थिर है: अस्पताल

एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने कुछ दिन पहले कहा कि कोरोनो वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PTI Written by: PTI
Published on: August 16, 2020 11:38 IST
singer SP Balasubrahmanyam health updates- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SHANKAR42164148 लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं एसपी बालासुब्रह्मण्यम

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रह्मण्यम अभी भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं, हालांकि उनकी हालत स्थिर है। उनके बेटे एसपी चरण ने कहा कि वेंटिलेटर के इस्तेमाल पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। उनके फेफड़े भी बेहतर तरीके से काम कर रहे हैं। इस बीच स्वास्थ्य मंत्री सी विजयबास्कर ने अस्पताल का दौरा किया। डॉक्टरों के साथ सिंगर के इलाज पर चर्चा की और अपने ट्विटर हैंडल पर बालासुब्रह्मण्यम के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

एमजीएम हेल्थकेयर की असिस्टेंट डायरेक्टर (चिकित्सा सेवाएं) डॉ. अनुराधा बसकरन ने अपने बयान में कहा, "कोविड 19 से संक्रमित होने के कारण एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती होने वाले एसपी बालासुब्रह्मण्यम को आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और डॉक्टर्स उनके क्लिनीकल पैरामीटर्स पर लगातार नज़र बनाए हुए हैं। 

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बिगड़ी, कोरोना वायरस से हैं संक्रमित

प्रसिद्ध गायक-अभिनेता एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने कुछ दिन पहले कहा कि कोरोनो वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेलुगू, तमिल, कन्नड, हिंदी और मलयालम फिल्मों में अपनी आवाज देने वाले 74 वर्षीय गायक ने फेसबुक पर एक वीडियो संदेश में यह खबर साझा की। 

एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने कहा कि वह दो-तीन दिन से बुखार, सीने में जकड़न और ठंड महसूस कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 की जांच करवायी। उन्होंने कहा कि उनमें कोरोनो वायरस के हल्के लक्षण हैं। उन्होंने कहा, ‘‘डॉक्टरों ने मुझे घर में पृथक रह कर कुछ दवाएं लेने के लिए कहा है।’’ 

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

1966 में तेलुगू फिल्म ‘‘श्री श्री श्री मर्यादा रामन्ना’’ से अपने गायन की शुरुआत के बाद से, बालासुब्रमण्यम ने कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं और 16 भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement