1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 10 साल छोटे पति पर सोफिया हयात ने लगाए गंभीर आरोप, धक्के मारकर घर से बाहर निकाला

10 साल छोटे पति पर सोफिया हयात ने लगाए गंभीर आरोप, धक्के मारकर घर से बाहर निकाला

अपनी तस्वीरों और बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली सोफिया हयात एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वजह हैरान करने वाली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 30, 2018 17:19 IST
सोफिया हयात- India TV Hindi
सोफिया हयात

नई दिल्ली: अपनी तस्वीरों और बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली सोफिया हयात एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वजह हैरान करने वाली है। पिछले साल अप्रैल में इंटीरियर डिजाइनर ब्वॉयफ्रेंड व्लाद स्टेनेसकाऊ से शादी करने वाली सोफिया ने कुछ ही दिन पहले ही खबर दी थी कि वो मां बनने वाली हैं। लेकिन अब जो जानकारी उन्होंने शेयर की है उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। सोफिया ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उन्होंने अपने 10 साल छोटे पति को यूके वाले घर से बाहर निकाल दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उन्हे मिसकैरेज हो गया है।

पति के बारे में बताते हुए सोफिया ने लिखा कि वो एक दानव है और चोर भी है। इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है- पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि उसने कहा था कि वो इंटीरियर डिजाइनर है और उसने महल डिजाइन किए हैं। उसने झूठ बोला था, वो कर्ज में था। उसने मुझसे सिर्फ प्यार का नाटक किया। लेकिन सब झूठ था। उसके सारे खर्चे मैंने उठाए। उसके बिल भरे और उसके खाने और कपड़े पर भी मैंने खर्च किए। उसने मेरे साथ प्यार का नाटक इसलिए किया क्योंकि मेरे पास वो सब था जो उसे चाहिए था। मैं जब उससे मिली उस वक्त वो एक छोटी सी दुकान पर काम करता था, लेकिन फिर भी मैंने उससे प्यार किया। लोगों ने मुझसे मना किया था कि ऐसे इंसान से शादी ना करो जिसके पास ना घर है ना पैसे, लेकिन मैं नहीं मानी। अब मुझे एहसास हुआ कि मैं अंधेरे में जी रही हूं। लेकिन मैंने उसे घर से निकाल दिया। वो यही डिजर्व करता है। उससे मुझे सबक भी मिला है।

इससे पहले सोफिया हयात अपने पति के सात सेमी न्यूड फोटोशूट कराके चर्चा में आई थीं। यहां तक की अपने हनीमून को लाइव करके भी सोफिया ने सोशल मीडया पर हंगामा मचाया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment