Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोना वायरस के चलते पालतू जानवरों को बाहर छोड़ने वालों को सुनाई खरीखोटी

कोरोना वायरस से देशभर में 5000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। इस दौरान खुद को बचाने की बजाय कुछ लोग पालतू जानवरों को लेकर अफवाह फैला रहे हैं। ऐसे लोगों को सोनाक्षी सिन्हा ने फटकार लगाई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 09, 2020 7:19 IST
sonakshi sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस महामारी की वजह से दुनियाभर में हजारों लोगों की जान जा चुकी है। इस समय में सभी लोगों को इस वायरस से बचने के लिए सावधानियां बरतनी चाहिए। सावधानियों के साथ कुछ लोग पालतू जानवरों को लेकर अफवाह फैला रहे हैं। ऐसे लोगों को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने आड़े हाथों लिया है। 

बहुत से लोग अफवाह फैला रहे हैं कि पालतू जानवरों से कोरोना वायरस हो सकता है। जिसकी वजह से लोग अपने जानवरों को छोड़ रहे हैं। सोनाक्षी ने इन लोगों को फटकार लगाई है। सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर अपने डॉग के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- ऐसी कहानियां सुन रही हूं कि लोग अपने पालतू जानवरों को छोड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है इनसे वायरस फैल सकता है। मेरे पास आपके लिए एक खबर है। आप बेवकूफ हैं और केवल एक चीज जिसे आपको छोड़ना चाहिए वह है आपकी अज्ञानता और अमानवीयता! 

आपको बता दें कि सांसद मेनका गांधी सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीद ने लोगों को इस बात के प्रति जागरुक किया था कि यह वायरस जानवरों में नहीं फैलता है। 

दरअसल न्यूयॉर्क में एक बाघ के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद लोग कुत्तों और बिल्लयों को छोड़ रहे थे और कई जगह उनपर हमले भी हुए है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement