1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Sonchiriya Box Office Collection Day 2: कमाल नहीं दिखा पा रही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म, जानें कितनी हुई कमाई

Sonchiriya Box Office Collection Day 2: कमाल नहीं दिखा पा रही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म, जानें कितनी हुई कमाई

Sonchiriya Box Office Collection Day 2: सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी, भूमि पेडनेकर जैसे एक्टर्स से सजी फिल्म 'सोनचिड़िया' लोगों को लुभा पाने में कामयाब नहीं हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 03, 2019 18:43 IST
Sonchiriya Box Office Collection Day 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonchiriya Box Office Collection Day 2

Sonchiriya Box Office Collection Day 2: सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी, भूमि पेडनेकर जैसे एक्टर्स से सजी फिल्म 'सोनचिड़िया' लोगों को लुभा पाने में कामयाब नहीं हो रही है। 1 मार्च को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। शनिवार को आशा की जा रही थी कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी, लेकिन दूसरे दिन इसके कलेक्शन में सिर्फ थोड़ी बढ़ोत्तरी देखने को मिली। फिल्म ने दूसरे दिन 1.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने दो दिनों में 2.70 करोड़ रुपये कमाए हैं।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- ''दूसरे दिन सोनचिड़िया औंधे मुंह गिरी...शनिवार को थोड़ी बढ़ोत्तरी बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है...शुक्रवार- 1.20 करोड़, शनिवार- 1.50 करोड़...कुल-2.70 करोड़। भारत...''

'सोनचिड़िया' के ही साथ 1 मार्च को कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की 'लुका छुपी' भी रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने दो दिनों में 18.09 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

'सोनचिड़िया' का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। फिल्म की शूटिंग से पहले फिल्म की कास्ट डाकूओं के किरदार में खुद को बेहतर बनाने के लिए चंबल के डाकूओं से भी मिली थी।

Sonchiriya Movie Review:

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर स्टारर 'सोनचिड़िया' आपको उस दौर में ले जाएगी, जब चंबल में डकैतों का खौफ था। हालांकि इस फिल्म में डकैतों के भयंकर रूप को न दिखाकर उनके भीतर छिपे इंसानियत को दिखाया गया है। फिल्म को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है। अभिषेक हमेशा से अलग हटकर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। इसके पहले उन्होंने 'इश्किया' और 'उड़ता पंजाब' बनाई है और इन फिल्मों की तरह 'सोनचिड़िया' की भी अपनी अलग ही ऑडियंस है। यह फिल्म सबको पसंद नहीं आएगी। फिल्म में जाति, राजनीति, छुआछूत जैसे विषयों को भी समेटा गया है। (यहां पढ़ें फिल्म का पूरा रिव्यू)

Also Read:

Luka Chuppi Box office collection Day 2: लोगों को खूब भा रही है कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी', जानिए कुल कमाई

प्रियंका चोपड़ा: ट्रोलिंग के बढ़ते चलन से आर्टिस्टों पर बढ़ा दबाव

भंसाली की फिल्म में अपने साथ कटरीना को लेना चाहते हैं सलमान खान, लेकिन निर्देशक को पसंद है दीपिका: रिपोर्ट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X