Friday, April 26, 2024
Advertisement

स्पाइसजेट के ट्रिब्यूट के बाद अभिनेता सोनू सूद का आया बयान, बोले- 'काश पेरेंट्स इसे देख सकते'

स्पाइसजेट के ट्रिब्यूट के बाद अभिनेता सोनू सूद का बयान आया है। सोनू ने कहा कि जब उन छवियों को देखा तो मैंने वास्तव में सम्मानित महसूस किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2021 19:21 IST
 Sonu Sood - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONU SOOD  Sonu Sood 

घरेलू एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने सोनू सूद की समाज सेवा को देखते हुए उनकी तस्वीर विमान में लगाकर उन्हें सम्मानित किया है। अभिनेता की समाजसेवा को देखते हुए, स्पाइसजेट बोइंग 737 ने सोनू सूद की तस्वीर अपने विमान में उतारी है। जिसमें लिखा है 'ए सैल्यूट टू सैवियर सोनू सूद'। अभिनेता को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से इसके बारे में पता चला।

आईएएनएस से बात करते हुए, सोनू ने कहा, "जब मैंने उन छवियों को देखा तो मैंने वास्तव में सम्मानित महसूस किया। विमान को विभिन्न हवाई अड्डों पर पार्क किया गया और लोग मुझे लेह, हैदराबाद, पंजाब और दिल्ली से अलग-अलग चित्र भेज रहे थे। मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। मैं अपने माता-पिता को और ज्यादा मिस कर रहा हूं। काश वो इन्हें देख सकते।"

स्पाइसजेट ने कोरोना काल में अहम योगदान के लिए सोनू सूद को दिया खास ट्रिब्यूट, कहा - थैंक यू फॉर एवरिथिंग

अभिनेता ने लॉकडाउन के दौरान शहरों में फंसे प्रवासियों के लिए परिवहन की व्यवस्था की थी और उन्हें उनके घर में जाने में मदद की।

सोनू ने कहा, "मुझे याद है कि मैं एक अनारक्षित टिकट पर पंजाब से मुंबई आया था, जिसमें मेरे बहुत सारे सपने थे। मैं कुछ बड़ा करना चाहता था। आसमान पे नाम लिखने आया था मुंबई मैं। आज भी मेरे पास अनारक्षित टिकट है ट्रेन का। स्पाइसजेट ने जब मुझे सम्मानित किया, मुझे वास्तव में गर्व महसूस हुआ और मैं अपना काम करना जारी रखूंगा, ताकि आसमां में नाम बरकरार रहे।"

(इनपुट/आईएएनएस)

 

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement