1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 2 महीने पहले आज ही के दिन सुशांत ने कहा था अलविदा, बहन ने ग्लोबल प्रेयर मीट का किया आयोजन

2 महीने पहले आज ही के दिन सुशांत ने कहा था अलविदा, बहन ने ग्लोबल प्रेयर मीट का किया आयोजन

एक्टर के परिवार ने 24 घंटे की ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया है। श्वेता ने इस प्रेयर मीट में सभी से शामिल होने का अनुरोध किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 14, 2020 9:48 IST
Sushant 2 months Death Anniversary global 24-hour prayer meet - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन ने ग्लोबल प्रेयर मीट का किया आयोजन

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की मौत के दो महीने पूरे होने पर फैंस से खास अपील की है। एक्टर के परिवार ने 15 अगस्त को 24 घंटे की ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया है। श्वेता ने इस प्रेयर मीट में सभी से शामिल होने का अनुरोध किया है। 

सुशांत की बहन ने भगवद गीता की पंक्ति शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि वो इस प्रेयर मीट में शामिल हों। 15 अगस्त को सुबह 10 बजे एक साथ कुछ मिनट का मौन रखकर सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित करने की विनती की है। 

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए फिल्मी सितारे, इन सेलेब्स ने की CBI जांच की मांग

उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "भाई तुम्हें हम सब को छोड़े हुए पूरे दो महीने हो गए हैं। हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं, यह जानने के लिए कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था। मैं आप सभी से निवेदन करता हूँ कि आप ग्लोबल 24-घंटे आध्यात्मिक और प्रार्थना अवलोकन के लिए सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ें, ताकि सच्चाई बनी रहे और हम अपने प्यार सुशांत के लिए न्याय पा सकें।" 

सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध था। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद इस केस में नया मोड़ आ गया। 

अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका दाखिल की है। इस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है। ऐसे में श्वेता सिंह कीर्ति सीबीआई जांच की मांग के लिए लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं। 

श्वेता ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट कर हाथ जोड़ते हुए सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग और न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें हाथ में व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है। इसमें लिखा है कि मैं सुशांत की बहन हूं और मैं सीबीआई जांच के लिए विनती करती हूं। श्वेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "यह समय है, जब हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृप्या हमारे परिवार और पूरी दुनिया को ये जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!!"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X