1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती से कल फिर होगी पूछताछ, श्रुति मोदी से अभी नहीं पूछे गए क्रॉस सवाल

रिया चक्रवर्ती से कल फिर होगी पूछताछ, श्रुति मोदी से अभी नहीं पूछे गए क्रॉस सवाल

श्रुति मोदी से आज नूपुर ने ज्यादा बात नही की, नूपुर प्रसाद ने आज सिर्फ रिया को इंटेरोगेट किया है। बाकि सबको अनिल यादव ने इंटेरोगेट किया है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: August 31, 2020 21:53 IST
RHEA, SUSHANT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SUSHANT, RHEAA रिया चक्रवती से कल फिर होगी पूछताछ

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से आज सीबीआई ने 9 घंटे तक पूछताछ की। कल एक बार फिर से रिया से पूछताछ होगी। श्रुति मोदी को भी आज सीबीआई ने समन देकर बुलवाया और डीआरडीओ के दफ्तर में पूछताछ की गई। सीबीआई की एसआईटी के सूत्रों ने बहुत ज्यादा तो जानकारी अभी नही दी है पर इतना सूत्रों ने बताया है कि आज श्रुति मोदी से कोई क्रॉस सवाल नही किए गए। आज की पूछताछ के में जो बातें सामने आई हैं वो कुछ इस तरह से हैं। श्रुति मोदी ने सीबीआई को बताया कि जुलाई 2019 से जनवरी 2020 तक वो एम्प्लॉय थी और उसका इंटरव्यू सुशांत ने लिया था, ईमेल के जरिए अपॉइंटमेंट लेटर भेजा था। 

श्रुति का काम जनरल इंस्ट्रक्शन फॉलो करना और मीटिंग फिक्स कराना था।  ड्रग्स के बारे में श्रुति ने कहा उसको बहुत ज्यादा कुछ नहीं पता न उसने ऐसा कुछ देखा पर एक्स कुक अशोक और ड्राइवर सोहेल कई बार हाई क्वालिटी तम्बाकू की बात करते थे कि बड़े लोग एनर्जी बूस्टर के तौर पर हाई क्वालिटी तम्बाकू लेते थे। 

इसके अलावा श्रुति ने कहा कि उन्हें ड्रग्स के बारे में जानकारी नहीं है। श्रुति मोदी को कल फिर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। आज किसी और के साथ क्रॉस एग्जामिन नही किया गया है श्रुति को।  कल क्रॉस एग्जामिन किया जाएगा श्रुति ने आज सिर्फ अपनी बात सीबीआई के सामने रखी है । श्रुति मोदी से आज नूपुर ने ज्यादा बात नही की, नूपुर प्रसाद ने आज सिर्फ रिया को इंटेरोगेट किया है। बाकि सबको अनिल यादव ने इंटेरोगेट किया है।

रिया ने अंकिता पर कसा तंज, कहा- किसी और के साथ इंगेज्ड होकर भी सुशांत की विधवा की तरह कर रहीं बर्ताव

सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन में नाम सामने आने के बाद पहली बार गौरव आर्या ने कबूला- रिया से हुई थी मुलाकात

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X