Friday, April 26, 2024
Advertisement

'मौत से एक दिन पहले सुशांत ने अपने तीन पालतू डॉग्स की देखरेख के लिए भेजे थे रुपये'

सुशांत के लोनावाला स्थित फॉर्म हाउस पर काम करने वाले केयर टेकर ने ये भी बताया कि वो फार्महाउस शिफ्ट होने की योजना बना रहे थे।

IANS Written by: IANS
Published on: September 05, 2020 20:36 IST
Sushant sent money for his pet dogs before death- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM:IN @FUDGE_SUSHANT_SINGH_RAJPUT सुशांत ने मौत से एक दिन पहले अपने डॉग्स के लिए फंड भेजा था

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत से एक दिन पहले अपने लोनावाला फार्महाउस के केयरटेकर रईस को अपने कुत्तों अमर, अकबर और एंथनी के नियमित खर्च के लिए रुपये हस्तांतरित (ट्रांसफर) किए थे। 

सुशांत के लोनावाला स्थित फॉर्म हाउस पर काम करने वाले रईस ने आईएएनएस से कहा, "14 जून की दोपहर, मैंने टीवी न्यूज चैनलों पर खबर देखी कि सुशांत सर ने आत्महत्या कर ली है। पहले तो मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि मैं क्या देख रहा हूं। एक दिन पहले ही उन्होंने अपने पालतू कुत्तों अमर, अकबर और एंथनी की देखभाल के लिए मेरे खाते में पैसे ट्रांसफर किए थे।"

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा: 'प्रार्थना करते रहें, यह असर करता है'

रईस ने कहा, "दिवंगत अभिनेता फार्महाउस में शिफ्ट होने और जैविक खेती का अभ्यास करने की योजना बना रहे थे।"

रईस ने कुछ पुराने बातों को याद करते हुए कहा, "सुशांत सर अक्सर फार्महाउस आते थे। वह अक्टूबर 2019 में अपनी यूरोप यात्रा के बाद अस्वस्थ थे, इसलिए वह लगभग दो महीने तक फार्महाउस नहीं आए। उन्होंने शुरूआत में 2018 में फार्महाउस किराए पर लिया था। एक साल बाद, जब अनुबंध के नवीनीकरण का समय आया तो वह इसे खरीद लेना चाहते थे। वह स्थायी रूप से फार्महाउस में स्थानांतरित करने की योजना बना रहे थे और उसी के अनुसार जगह तैयार की जा रही थी। मई 2020 में यह समझौता समाप्त हो गया था, जिसके बाद सुशांत सर ने जून और जुलाई महीनों के लिए अग्रिम भुगतान किया था।"

फॉर्म हाउस पर काम करने वाले रईस से जब पूछा गया कि सुशांत ने आखिरी बार फार्महाउस का दौरा कब किया था, इस पर उन्होंने खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता मार्च के बाद दो से तीन महीने तक रहने की योजना बना रहे थे, लेकिन अंतत: ऐसा नहीं हुआ।

सुशांत मामला: ड्रग्स कनेक्शन में विदेशी तार भी खोजेगी NCB, जानिए 'किसकी' हो रही है तलाश

रईस ने कहा, "रिया का जन्मदिन और उनके पिता के जन्मदिन जैसे विशेष अवसरों को फार्महाउस में मनाया जाता था। उनकी आखिरी दो दौरे (फॉर्म हाउस में) इस साल जनवरी और फरवरी में हुए थे। जनवरी में सुशांत सर अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए रिया के साथ आए थे। उनके साथ सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और कुछ दोस्त भी थे। फिर सुशांत सर फरवरी के अंतिम सप्ताह में यहां आए। उस समय उनके साथ दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव नामक एक रसोइया आया था। उनका मार्च का दौरा यात्रा रद्द हो गया था।"

रईस ने कहा, "जनवरी दौरे के दौरान, वे पावना के एक द्वीप में गए, जहां श्रुति का पैर फ्रैक्चर हो गया। शुरू में हम उन्हें लोनावाला के एक अस्पताल में ले गए। अगले दिन उन्हें मुंबई स्थानांतरित कर दिया गया।" रईस ने कहा कि अमर, अकबर और एंथनी अभी भी फार्महाउस पर ही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement