1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत केस: एक्टर का हाउस स्टाफ रजत मेवाती पहुंचा ED ऑफिस, हो रही है पूछताछ

सुशांत केस: एक्टर का हाउस स्टाफ रजत मेवाती पहुंचा ED ऑफिस, हो रही है पूछताछ

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 14, 2020 23:39 IST

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में एक तरफ सीबीआई जांच चल रही है तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लगातार पूछताछ कर रहा है। रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला आना बाकी है। सुशांत की मौत को दो महीने गुजर चुके हैं। इस बीच उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर लोगों से खास अपील की है। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है।

दूसरी तरफ सुशांत केस में सीबीआई जांच के लिए अब बॉलीवुड सितारे भी सामने आ रहे हैं। वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी, कृति सेनन, कंगना रनौत सहित कई फिल्मी हस्तियों ने सीबीआई जांच की मांग की है।  

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए फिल्मी सितारे, इन सेलेब्स ने की CBI जांच की मांग

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सुशांत के परिवार से कहा, 'न्याय के लिए शांत रहें'

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : sushant singh rajput case live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:41 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मुंबई पुलिस ने ईडी को लिखा लेटर, दी केस से जुड़ी जानकारी

    मुंबई पुलिस ने ईडी को लिखे लेटर में कहा- अब तक सुशांत सिंह राजपूत केस में 56 व्यक्तियों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड और अन्य संबंधित साक्ष्य एकत्र किए गए। आपकी जांच के लिए आवश्यक सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जाएगी।

  • 10:03 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ईडी ने बताया- एक फ्लैट जो सुशांत सिंह राजपूत के नाम है उसकी ईएमआई हर महीने उनके अकाउंट से कटती थी। इस फ्लैट में सुशांत के दोस्त और अंकिता लोखंडे ज्यादातर रहते थे।

     

  • 8:28 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    राज कुंद्रा पहुंचे ईडी दफ्तर

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ईडी ऑफिस गए हैं। साथ ही आईसीआईसीआई बैंक की ईशा कुमारी भी ईडी ऑफिस पहुंची।

    raj kundra

    राज कुंद्रा

    isha kumari

    ईशा कुमारी

  • 7:43 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत के परिवार से मिली सीबीआई की टीम

    SIT टीम के CBI अधिकारियों ने सुशांत के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। परिवार ने सबूत साझा किए और अपने बयान भी दर्ज किए।

    (रिपोर्ट-अभय पराशर)

  • 2:59 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत केस में जहां एक तरफ मुंबई पुलिस और ईडी की जांच मुंबई में ग्राउंड पर लगातार चल रही है तो वही देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई ने भी इस केस में अपनी जांच को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक आने वाले वक्त में सीबीआई मुंबई में सुशांत के कमरे में डमी टेस्ट भी करेगी जो रिक्रिएशन का हिस्सा होगा, डमी वजन स्पॉट की डाइमेंशन को समझने के लिए किया जाएगा। सीबीआई सबसे पहले मौत के कारण को समझने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट को एक्सपर्ट के जरिए समझेगी।
     साथ ये भी चैक करेगी कि विसरा का क्या कोई एक्स्ट्रा सेम्पल है या नही, जरूरत पड़ने पर सीबीआई सेम्पल्स को किसी दूसरी लैब में दोबारा जांच के लिए भेज सकती है

    (रिपोर्ट: अभय पाराशर)

  • 1:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत का हाउस स्टाफ रजत मेवाती प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर रजत मेवाती, सुशांत की बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उससे पैसों को लेकर पूछताछ हो रही थी। 

     

  • 12:53 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन के बाद अंकिता लोखंडे ने भी हाथ जोड़कर एक फोटो साझा की है। उन्होंने भी फैंस से इस ग्लोबल प्रेयर मीट में हिस्सा लेने की अपील की है। 

  • 12:52 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने हाथ जोड़कर अपनी एक फोटो शेयर की है और इस कैंपेन में सभी से हिस्सा लेने के लिए विनती की है। 15 अगस्त को सुबह 10 बजे ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया गया है, ताकि सभी साथ मिलकर सच्चाई सामने आने के लिए प्रार्थना कर सकें। 

  • 12:22 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ तंवर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें प्रियंका और सिद्धार्थ मिलकर सुशांत के स्टाफ को डांट रहे हैं। इनके बीच मनी ट्रांसफर को लेकर बहस हो रही है। ये वीडियो 3 अप्रैल 2019 का बताया जा रहा है।

  • 11:41 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सीबीआई ने कुछ और स्टेटमेंट दर्ज किए हैं। ये परिवार के सदस्यों से अलग है। जिन व्यक्तियों की जांच की गई है, उनकी पहचान के बारे में एजेंसी काफी सक्रिय है। सूत्रों का कहना है कि वे मामले के लिए निर्णायक हैं। SIT / AC VI बिहार पुलिस द्वारा तैयार की गई केस डायरी से भी गुजरा है। सूत्रों का कहना है कि मुंबई पुलिस इसे सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद साझा करेगी। इसमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट, विसरा रिपोर्ट (अभी तक पूरी नहीं हुई), क्राइम सीन्स के फोटोग्राफ शामिल हैं। 

    (रिपोर्ट: अभय पराशर)

  • 11:37 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    14 जून को जब सुशांत ने अपना दरवाजा नहीं खोला तो चाभी बनाने वाले को बुलाया गया। चाभी वाले के रूम खोलने के बाद और सुशांत की बहन के घर पहुंचने में सिर्फ 7 मिनट का वक्त था। इन 7 मिनटों में क्या हुआ?  

  • 11:10 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अंकिता लोखंडे ने लिखा- 2 महीने बीत गए हैं सुशांत...

    अंकिता लोखंडे ने सुशांत की बहन का सहयोग करते हुए ग्लोबल प्रेयर मीट का समर्थन किया है। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "दो महीने बीत चुके हैं सुशांत और मुझे पता है कि तुम जहां हो, खुश हो।"

     

  • 11:08 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शिवसेना नेता संजय राउत कहा- मुंबई पुलिस पर विश्वास रखो

    शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले पर कहा, "हम भी चाहते हैं उसके परिवार को पूरी तरह न्याय मिले। लेकिन वहां बैठकर आप हमारे ऊपर हमले करेंगे, सरकार को काम ही नहीं करने देंगे इसलिए ये सब बखेड़ा खड़ा हुआ है। हमारी पूरी संवेदना सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ है।"

    संजय राउत ने आगे कहा, "मुंबई पुलिस पर विश्वास रखो, अगर आपको लगता है कि ठीक नहीं हो रहा है तो आप CBI, CIA में जाओ। सुशांत सिंह राजपूत भी हमारा लड़का था, एक अभिनेता था, बॉलीवुड का एक घटक था और बॉलीवुड तो मुंबई का ​परिवार है। हमें उससे क्या दुश्मनी है?"

  • 7:42 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कॉलेज में डांस करते हुए सुशांत का पुराना वीडियो हुआ वायरल

    'गली ब्वॉय' एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत कॉलेज में 'चिकनी चमेली' गाने पर ठुमके लगाए दिखाई दे रहे हैं। सिद्धांत ने इस वीडियो के साथ इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। 

  • 7:27 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने फैंस से की खास अपील

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भगवद गीता की पंक्ति शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि वो इसमें शामिल हों। 15 अगस्त को सुबह 10 बजे एक साथ कुछ मिनट का मौन रखकर सुशांत को श्रद्धांजलि देने की विनती की है। 

    उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "भाई तुम्हें हम सब को छोड़े हुए पूरे दो महीने हो गए हैं। हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं, यह जानने के लिए कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था। मैं आप सभी से निवेदन करता हूँ कि आप ग्लोबल 24-घंटे आध्यात्मिक और प्रार्थना अवलोकन के लिए सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ें, ताकि सच्चाई बनी रहे और हम अपने प्यार सुशांत के लिए न्याय पा सकें।" 

  • 7:21 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए बॉलीवुड सेलेब्स

    सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए अब बॉलीवुड सेलेब्स भी सामने आ रहे हैं। वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी, कृति सेनन, अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत सहित कई सेलेब्स ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की है।

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

  • 7:19 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ईडी ने टैलेंट मैनेजर जयंती साहा से की पूछताछ

    प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने टैलेंट मैनेजर जयंती साहा से पूछताछ की। वो KWAN कंपनी के लिए काम करती हैं। इसके जरिए सुशांत को कई फिल्में मिली। एजेंसी और सुशांत के बीच 50 लाख से भी ज्यादा रुपये का लेनदेन हुआ था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X