Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत निधन केस: CBI की फॉरेंसिक टीम करेगी एक्टर की साइक्लॉजिकल ऑटोप्सी

सुशांत की मौत के दिन से लेकर पहले के कुछ दिनो में सुशांत के व्यहवार रहन सहन दिनचर्या का अध्ययन भी सीबीआई करेगी।

Atul Bhatia Edited by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: August 24, 2020 23:28 IST
SUSHANT SINGH RAJPUT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRJPUT_SSR सुशांत सिंह राजपूत निधन केस

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की CFSL लैब बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत की साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी करेगी।  देश मे तीसरी बार किसी बहुचर्चित मामले में सीबीआई की CFSL टीम साइक्लॉजिकल ऑटोप्सी करेगी। इसके पहले सुनंदा पुष्कर केस और दिल्ली में बुराडी में हुई 11 आत्महत्याओं के मामले में सभी मृतक 11 लोगों की साइक्लॉजिकल अटॉप्सी हुई थी। इसमें सुशांत के दिमाग का अध्ययन सीबीआई की फोरेंसिक टीम करेगी।

हर दिन शूटिंग खत्म होने के बाद वॉटरस्टोन रिसॉर्ट में जाते थे सुशांत, स्पिरिचुअल हीलर से CBI कर सकती है पूछताछ

सुशांत के लिखे नोट्स, किताब, व्हाट्सएप मेसेज चैट, सोशल मीडिया पर लिखी हुई तमाम पोस्ट का सीबीआई की फोरेंसिक टीम अध्ययन करेगी। सुशांत के परिवार दोस्तों करीबियों उनके साथ रहने वाले कर्मचारियों से सुशांत की मनोदशा व्यवहार के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी। 

सुशांत की मौत के दिन से लेकर पहले के कुछ दिनो में सुशांत के व्यहवार रहन सहन दिनचर्या का अध्ययन भी सीबीआई करेगी। ये अटॉप्सी सुशांत सिंह राजपूत केस सुलझाने में बेहद अहम साबित होगी।

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement