Friday, April 19, 2024
Advertisement

साल 2020 में हॉलीवुड जाना चाहते थे सुशांत, नई डायरी आई सामने

एक तरफ सीबीआई सुशांत के परिवार का बयान दर्ज कर रही है तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिया चक्रवर्ती व अन्य से पूछताछ कर रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2020 23:46 IST

सुशांत केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस को शव के पास से गाउन का टूटा बेल्ट मिला था। बता दें कि 14 जून को सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद जब मुंबई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी, तब तक सुशांत का शव फंदे से उतार दिया गया था। 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश मेें मुंबई पुलिस की छवि खराब हो रही है। उन्हें सीबीआई जांच का विरोध नहीं करना चाहिए, बल्कि सहयोग करना चाहिए।

सुशांत के भाई नीरज सिंह ने संजय राउत को नोटिस भेजा है। संजय राउत को माफी मांगने के लिए 48 घंटे का वक्त दिया है। अगर माफी नहीं मांगी तो एफआईआर दर्ज करने की बात कही गई है। बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने सुशांत के परिवार को लेकर बयानबाजी की थी। 

मैंने जो कुछ भी सीखा है, सब बहनों से सीखा है: सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत के पर्सनल असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य ने कहा, सुशांत नहीं कर सकते आत्महत्या​

 

Latest Bollywood News

Sushant Singh Rajput Death Investigation Case live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 6:42 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत हॉलीवुड में करना चाहते थे काम, नई डायरी आई सामने

    सुशांत सिंह राजपूत की डायरी से पता चला है कि वह 2020 में हॉलीवुड में काम करना चाहते थे। सुशांत ने यह डायरी 2018-2019 में लिखी थी।

  • 5:04 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    एनसीपी चीफ शरद पवार ने सुशांत केस पर कही ये बात

    एनसीपी  चीफ शरद पवार ने सुशांत सिंह राजपूत केस में कहा- मैंने पिछले 50 वर्षों से महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को देखा है और मुझे उन पर भरोसा है। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता कि दूसरों ने उन पर क्या आरोप लगाए हैं। अगर किसी को लगता है कि सीबीआई या किसी अन्य एजेंसी को मामले की जांच करनी चाहिए तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा।

    उन्होंने आगे कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक व्यक्ति आत्महत्या करके मर गया, लेकिन इसकी इतनी चर्चा क्यों हो रही है? मुझे नहीं लगता कि यह इतना बड़ा मुद्दा है। एक किसान ने मुझे बताया कि 20 से अधिक किसान आत्महत्या करके मर चुके हैं, किसी ने इस बारे में बात नहीं की।

  • 4:59 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मजीद मेमन कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट

  • 1:00 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ पिठानी से ईडी ने सुशांत के फाइनेंशियल स्टेटमेंट्स के बारे में की पूछताछ

    सुशांत सिंह केस में प्रवर्तन निदेशालय ने सिद्धार्थ पिठानी का कल रात 2 बजे तक बयान लिया है। वो कल सुबह 11.30 बजे ईडी के दफ्तर पहुंचे थे। दूसरे राउंड में सिद्धार्थ से सुशांत और उसके फाइनेंशियल स्टेटमेंट्स, इनकम टैक्स रिकॉर्ड्स के बारे में पूछा गया। पिठानी से ये भी पूछा गया कि सुशांत से उसका कॉन्ट्रैक्ट किस तरीके का था और सैलरी का मोड ऑफ पेमेंट क्या था।

     

    (रिपोर्ट: राजेश कुमार)

  • 12:58 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    यूरोप ट्रिप में एक पेंटिंग को देख मंत्र पढ़ने लगे थे सुशांत!

    सुशांत सिंह राजपूत मामला इस वक्त रिया चक्रवर्ती के इर्द गिर्द घूम रहा है। इस केस में अब चौंकाने वाली बात सामने आई है, जो सुशांत और रिया के यूरोप ट्रिप से जुड़ी हुई है। रिया ने ये दावा किया है कि सुशांत होटल में एक पेंटिंग को देखकर अजीबोगरीब हरकत करने लगे थे। वो रोने लगे थे और कह रहे थे कि उन्हें पेंटिंग से जुड़ी चीजें दिखाई दे रही हैं। इस पेंटिंग को देखकर वो डिप्रेशन में चले गए थे। 

  • 12:07 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पिता के वकील ने कहा- किसी ने बॉडी लटकी नहीं देखी

    सुशांत के पिता केके सिंह के वकील ने दावा किया है कि गले पर बेल्ट के निशान हो सकते हैं। उनकी डेडबॉडी बेड को टच कर रही थी। किसी ने सुशांत के शव को लटके नहीं देखा। यहां तक कि सुशांत की बहन ने भी शव को बेड पर पड़े देखा। ऐसे में कई सवाल खड़े होते हैं। 

  • 11:26 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुंबई पुलिस को शव के पास मिला था गाउन का टूटा बेल्ट

    सुशांत केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस को शव के पास से गाउन का टूटा बेल्ट मिला था। बता दें कि 14 जून को सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद जब मुंबई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी, तब तक सुशांत का शव फंदे से उतार दिया गया था। 

  • 11:26 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के भाई नीरज सिंह ने संजय राउत को भेजा नोटिस

    सुशांत के भाई नीरज सिंह ने संजय राउत को नोटिस भेजा है। संजय राउत को माफी मांगने के लिए 48 घंटे का वक्त दिया है। अगर माफी नहीं मांगी तो एफआईआर दर्ज करने की बात कही गई है। बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने सुशांत के परिवार को लेकर बयानबाजी की थी। 

  • 11:10 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का बयान- ये साधारण आत्महत्या नहीं है

    बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, "पूरे देश में मुंबई पुलिस की छवि खराब हो रही है। उन्हें खुद आगे आना चाहिए और सीबीआई जांच के लिए खुद बोलना चाहिए। मुंबई पुलिस को विरोध नहीं करना चाहिए। पूरी तरह सहयोग करना चाहिए। सुशांत केस में ध्यान भटकाने की कोशिश हुई है। ये साधारण आत्महत्या का मामला नहीं है। इसके पीछे गहरे राज छिपे हैं।"  

     

  • 10:03 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के परिवार ने जारी की 9 पन्नों की चिट्ठी

    सुशांत के परिवार ने 9 पन्नों में अपना दर्द बयां किया है। परिवार ने चिट्ठी में कहा है कि सुशांत की निर्मम हत्या हुई है। रिया के महंगे वकीलों के जरिए केस को घुमाने की कोशिश की जा रही है। उसे मानसिक रोगी बताने की कोशिश की गई है। चिट्ठी में चारों बहनों और सुशांत के पिता को धमकी मिलने की बात भी लिखी है। 

  • 7:43 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें वो अपनी चारों बहनों की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि बहनों से बहुत कुछ सीखा है। इस वीडियो से साफ जाहिर होता है कि वो अपने परिवार से बेइंतहा प्यार करते थे। इसके अलावा श्वेता ने जन्माष्टमी के खास मौके पर भगवान से इंसाफ की विनती की है। 

  • 7:42 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया कि मुंबई पुलिस ने उनके बेटे की मौत के मामले में असली संदिग्धों या आरोपियों को छोड़कर सभी को तलब किया है और साथ ही उन्होंने यह भी तर्क दिया है कि सुशांत की गर्दन पर देखा गया निशान बेल्ट का हो सकता है। सुशांत के पिता की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय के समक्ष दलील दी है कि परिवार को मुंबई पुलिस की जांच पर कोई भरोसा नहीं है। मुंबई पुलिस को रिया चक्रवर्ती की भूमिका पर पहले ही जांच करनी चाहिए थी, लेकिन वे कुछ और ही कर रहे थे।

    (आईएएनएस इनपुट के साथ)

  • 7:40 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    महाराष्ट्र ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, बिहार चुनाव के लिए हो रहा ये सब'

    महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट में कहा कि यह सब हल्लाबोल केवल राजनीति के कारण हो रहा है, क्योंकि बिहार चुनाव इस साल के अंत में है, इसलिए ये सब हो रहा है। महाराष्ट्र सरकार के प्रतिनिधि वरिष्ठ अधिवक्ता ए.एम. सिंघवी ने न्यायमूर्ति ऋषिकेश राय के समक्ष कहा कि बिहार सरकार इस मामले में राज्य चुनाव से पहले केवल राजनीतिक लाभ लेना चाहती है।

    (आईएएनएस इनपुट के साथ)

  • 7:39 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, जांच रोकने का है दबाव

    सुप्रीम कोर्ट ने बीते मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना पुलिस में दर्ज कराए गए मामले को मुंबई स्थानांतरित करने की रिया चक्रवर्ती की याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया। न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय की एकल पीठ ने कहा कि रिया ने खुद केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच कराने की गुहार लगाई है। बिहार सरकार और सुशांत के पिता दोनों अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, जबकि महाराष्ट्र सरकार इसका विरोध कर रही है। शीर्ष अदालत ने मामले में सभी पक्षों से गुरुवार तक लिखित प्रस्तुतियां दायर करने को कहा है।

    (आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement