Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

सुशांत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से की पूछताछ, ईडी ने गौरव आर्या से 8 घंटे तक पूछे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच तीन एजेंसियां सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स विभाग (एनसीबी) कर रही हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2020 0:04 IST
sushant singh rajput case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत केस

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच में लगी हुई है। बीते चार दिन से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से पूछताछ की जा रही है। आज सीबीआई रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और माता संध्या चक्रवर्ती से पूछताछ की गई है। दोनों डीआरडीओ गेस्टहाउस पहुंचे थे। सोमवार को रिया के साथ शौविक और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से सीबीआई ने पूछताछ की। सोमवार को  श्रुति से पहली बार सीबीआई ने पूछताछ की।

दूसरी तरफ सीबीआई ने सुशांत की बहन प्रिया और मीतू का भी बयान दर्ज किया है। मीतू सुशांत के साथ 8 जून से उनके फ्लैट में थीं। सुशांत के कमरे का दरवाजा ना खोलने पर सिद्धार्थ पिठानी ने मीतू को ही कॉल किया था। स्टेटमेंट दिल्ली सीबीआई हेडक्वाटर में डीआईजी गगनदीप की मौजूदगी में दर्ज किया गया। 

सुशांत सिंह राजपूत केस: ईडी ने गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य से की पूछताछ

सुशांत मामले में जांच के बीच CBI की अनुशासनहीनता पर नाराज हुए सीबीआई प्रमुख ने जारी किया ये आदेश

Latest Bollywood News

Sushant Singh Rajput Death Probe CBI Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:37 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत की भाभी ने रिया का दावा खारिज करते हुए कहा, परिवार से कोई मनमुटाव नहीं था

    सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के उन दावों को खारिज कर दिया है कि दिवंगत अभिनेता के उनके परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध थे। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) और सुशांत के चचेरे भाई, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू की पत्नी नूतन सिंह ने मंगलवार को कोई नाम लिए बगैर अपने असत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए रिया के दावों को खारिज किया।

    नूतन ने ट्वीटर पर एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने पति और सुशांत के साथ एक मंदिर में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "परिवार पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं उसका खंडन करती हूं। परिवार से सुशांत जी का रिश्ता बहुत अच्छा था, किसी तरीके का कोई मनमुटाव नहीं था।"

    एक अलग ट्वीट में, नूतन ने सुशांत के पिता के. के. सिंह के साथ तीनों की एक और तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने हैशटैग के जरिए विश्व स्तर पर सुशांत के लिए प्रार्थना करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की अपील भी की।

    एक अन्य ट्वीट में, नूतन ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह सुशांत के साथ दिखाई दे रही हैं और दोनों कैमरे पर मुस्कुरा रहे हैं। इस पोस्ट में राजनेता ने कहा, "हम हमेशा आपके मुस्कुराते हुए चेहरे को याद करेंगे। हमारे असली हीरो सुशांत जी। जस्टिस फॉर सुशांत।"

    नूतन ने अपने ट्वीट में बेशक नाम नहीं लिया, मगर वह रिया द्वारा किए गए उन दावों को खारिज कर रही हैं, जिन्होंने हाल ही में एक टेलीविजन साक्षात्कार में आरोप लगाया कि सुशांत के उनके परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध थे और वह पांच साल तक अपने पिता से नहीं मिले थे।

  • 10:03 PM (IST) Posted by Shipra Saxena

    सिद्धार्थ पीठानी, नीरज और केशव डीआरडीओ गेस्ट हाउस से निकले बाहर, 10 घंटों तक हुई पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने पूछताछ के लिए सिद्धार्थ पीठानी, नीरज और केशव को बुलाया था। ये तीनों डीआरडीओ गेस्ट हाउस से पूछताछ के बाद निकल चुके हैं। ये सभी डीआरडीओ गेस्ट हाउस सुबह साढ़े 11 बजे पहुंचे थे। इन तीनों से करीबन 10 घंटों तक आज पूछताछ की गई।

     

     

    रिपोर्ट/सचिन चौधरी 

  • 9:56 PM (IST) Posted by Shipra Saxena

    NCB ने ड्रग्स डीलर को किया गिरफ्तार, शोविक से रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

    सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने बड़ी कार्यवाही की है। रिया के भाई शोविक के ड्रग्स डीलर से रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा हुआ जिसके बाद एनसीबी ने एक ड्रग्स डीलर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शख्स से ड्रग्स कनेक्शन के बारे में पूछताछ जारी है। इस संबंध में एनसीबी जल्द शोविक को समन जारी कर सकती है। NCB की रिया ड्रग्स कनेक्शन मे यह पहली बड़ी कार्यवाही है।

     इस बीच जल्द एनसीबी कुछ और नामों का खुलासा करेगी। गिरफ्तार शख्स को मुंबई का बड़ा ड्रग्स सरगना बताया जा रहा है। इस शख्स की बॉलीवुड में अच्छी पैठ बताई जा रही है। गिरफ्तार शख्स से कुछ अहम सवाल पूछे गए है। ये सवाल थे- शोविक को जानते हो। कैसे हुई शोविक से मुलाकात। रिया को भी जानते हो क्या।?

    आपको बता दें, हाल में पकड़े गए दो अन्य ड्रग्स डीलर करन और अब्बास को कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया है। क्योंकि ड्र्ग्स की बहुत कम मात्रा इनके पास से बरामद हुई थीं।करन और अब्बास से NCB की पूछताछ में कई अहम लीड्स दी थी जिसके आधार पर इस शख्स की गिरफ्तारी की गई है।

    रिपोर्ट/अतुल भाटिया 

  • 9:24 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत का पुराना वीडियो, पैराशूट में उड़ते दिखें एक्टर

  • 9:05 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सीबीआई को जांच में नहीं मिले हत्या के सबूत, जताई खुदकुशी की आशंका

  • 8:37 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    8 घंटे तक हुई गौरव आर्या से पूछताछ

    गौरव आर्या से 8 घंटे तक पूछताछ की गई।

  • 7:48 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    क्या 12 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर लौटी थीं रिया चक्रवर्ती? पोस्ट वायरल

    अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके इस दावे पर सवाल खड़ा कर दिया है कि 8 जून को अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के बाद वह उनसे नहीं मिली थी। 12 जून को साझा किए गए इस पोस्ट में रिया केक साथ पोज देती नजर आ रही हैं। यह पोस्ट इस समय वायरल है। रिया तस्वीर में एक मैंगो केक के साथ पोज देती दिखाई पड़ रही है, जिसके बारे में अभिनेता के फैंस यह दावा कर रहे हैं कि यह सुशांत के घर से है। शुरू से रिया यह दावा करती रही हैं कि वह 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी और इसके बाद वह उनसे नहीं मिलीं।

    रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस फोटो को पोस्ट किया था और उन्होंने इसमें श्रुति मोदी को टैग भी किया था।

    द होममेडसनशाइन नामक एक इंस्टाग्राम हैंडल से 12 जून इस तस्वीर को साझा किया, जिसके कैप्शन में रिया को टैग करते हुए लिखा गया : "खुशी हुई कि तुम्हें यह पसंद आया। इसने हमें खुशी का अहसास दिलाया।"

    अब पोस्ट के वायरल होने के बाद सुशांत के फैंस रिया के पहले किए गए दावों पर सवाल उठा रहे हैं।

  • 4:58 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    ईडी ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को नहीं बुलाया : वकील

    अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा मंगलवार को उनके बयान के लिए तलब नहीं किया गया है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इसकी पुष्टि की। जब उनसे पूछा गया कि क्या ईडी ने मंगलवार रिया को उनके बयान के लिए बुलाया है? इस पर मानशिंदे ने जवाब दिया : "नहीं।"

    इस बीच, यह खबर आई थी कि अभिनेत्री के बायॅफ्रेंड व अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की चल रही जांच के एक हिस्से के रूप में पूछताछ करने के लिए ईडी ने रिया के माता-पिता इंद्रजीत और संध्या चक्रवर्ती को तलब किया है।

    सोमवार को सीबीआई ने रिया से नौ घंटे तक पूछताछ की, जिसमें 8 जून को उनके फ्लैट से जाने और सुशांत के मेडिकल ट्रीटमेंट से जुड़े कई सवाल पूछे गए।

     

  • 4:51 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एक साथ दोनों हाथों से लिख सकते थे सुशांत, बहन ने साझा किया वीडियो

    दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक ही समय में दोनों हाथों से लिख सकते थे। दोनों हाथों से एक साथ लिखने का सुशांत का एक वीडियो उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मंगलवार को पोस्ट किया। श्वेता ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "दुर्लभ प्रतिभा .. मिरर-राइटिंग, दुनिया की 1 फीसदी से भी कम आबादी ऐसा करने में सक्षम है!!"

  • 1:55 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन प्रियंका की व्हाट्सएप चैट हुई वायरल

  • 11:18 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    गौरव आर्या पहुंचे ED ऑफिस

    गौरव आर्या से आज भी ईडी पूछताछ करेगी। गौरव अपने वकील के साथ ईडी ऑफिस पहुंच गए हैं।

  • 11:17 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सिद्धार्थ पिठानी भी पहुंचे डीआरडीओ गेस्टहाउस

    सीबीआई लगातार सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रहे हैं। सिद्धार्थ डीआरडीओ गेस्टहाउस पहुंच गए हैं।

  • 11:12 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    आज सीबीआई रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और माता संध्या चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। दोनों डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं।

  • 10:12 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती को ईडी ने आज स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए स्टेटमेंट नहीं भेजा है।

  • 8:08 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया पोस्ट

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने भाई का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दोनों हाथों से साथ में लिखते नजर आ रहे हैं।

  • 7:58 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई आज पांचवें दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement