Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी ने शेयर किया एक्टर के डॉग फज का वीडियो, देखकर भर आएगा दिल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी मल्लिका सिंह ने एक्टर के डॉग का एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो देखकर आपकी आंखें भर आएंगी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 02, 2021 16:28 IST
sushant singh rajput dog fudge- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- MALLIKA SINGH सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी मल्लिका ने शेयर किया फज का वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टर के डॉग फज का वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से मल्लिका ने फज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में फज मल्लिका की मुट्ठी खोलने की कोशिश कर रहा है। इंस्टा स्टोरी पर फज का वीडियो शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा है- फजी बॉय। इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। देखिए वीडियो-

तीसरी बार मां बनने वाली हैं 'वंडर वुमन' फेम गैल गैडोट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दी जानकारी

कुछ महीने पहले, मल्लिका ने अपने बचपन से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया था, “मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, मेरे गुलशन मामा। मुझे आपकी बहुत याद आएगी। ”

Video: सुशांत सिंह राजपूत के डॉग फज का नया वीडियो देखकर भर आएंगी आपकी आंखें

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा स्थित आवास पर हुआ, उनकी मृत्यु की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। अभिनेता की मृत्यु के बाद, सीबीआई को अपने परिवार से लगातार अपील करने के लिए बोर्ड से अनुमति दी गई थी और एजेंसी ने अभिनेता की मौत का कारण जानने के लिए जांच शुरू की। सीबीआई द्वारा अपनी जांच शुरू करने के बाद, जल्द ही मनी लॉन्ड्रिंग कोण प्रकाश में आया, ईडी बोर्ड पर था, जिसके बाद NCB ने ड्रग एंगल की भी जांच की, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भी किया गया।

अभिनेता की मौत से स्टार किड्स भी रडार के नीचे आ गए, क्योंकि प्रशंसकों ने भाई-भतीजावाद के संकेत दिए; प्रतिभाशाली अभिनेता को कई फिल्मों से हटा दिया गया था। अदालत को अभिनेता की मौत के कारण पर फैसला देना बाकी है।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, अक्षय कुमार ने पहली झलक की शेयर

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर दिशा पटानी ने खास अंदाज़ में किया विश, लिखा ये मैसेज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement