Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत की मर्डर थ्योरी को CBI ने किया खारिज, एक्टर की बहन ने शेयर ये पोस्ट

एम्स के बाद अब सीबीआई ने भी माना है कि सुशांत ने सुसाइड किया था। जांच में हत्या के सबूत नहीं मिले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 08, 2020 11:31 IST
sushant sister shweta singh kirti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन ने एक वीडियो भी शेयर किया है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। एम्स के बाद अब सीबीआई ने भी माना है कि सुशांत ने सुसाइड किया था। इस बीच दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वो टूटेंगी नहीं और हर परेशानियों का डटकर मुकाबला करेंगी। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में "कठिन समय टिकता नहीं है, लेकिन कठिन लोग टिकते हैं। हम मजबूत और शक्तिशाली हैं। हमें सिर्फ अपनी ताकत पर विश्वास करने की जरूरत है। मजबूत रहना एक कला है और अपने आप से एक अदम्य वादा है कि मेरे ऊपर कोई भी चीज फेंकी जाए, लेकिन मैं टूटूंगी नहीं और अपने सिर को ऊंचा रखते हुए हर चीज का सामना करूंगी। #SSRWarriorsRoar4Justice"

सपना चौधरी के बेटे की पहली झलक आई सामने, इंटरनेट पर वायरल हो रही है फोटो

इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से सुशांत केस में बड़ी खबर सामने आई है। सीबीआई जांच में मर्डर की थ्योरी पूरी तरह फेल हो गई है। सुसाइड की थ्योरी सही है। जांच में क्राइम सीन पर मर्डर के सबूत नहीं हैं। घर में किसी के जबरन घुसने के सबूत नहीं मिले हैं। सीबीआई की जांच में सुशांत के शरीर पर किसी चोट के निशान नहीं हैं। एक्टर को जहर दिए जाने के भी कोई सबूत नहीं मिले हैं। साथ ही बेहोशी की कोई दवा देने के भी सबूत नहीं हैं। हर तरह के सबूत में सुसाइड की ओर इशारा है। 

AIIMS के बाद अब CBI ने भी माना, सुशांत सिंह राजपूत ने किया था सुसाइड

सीबीआई को अब तक रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी सबूत नहीं मिला है। सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के सबूत नहीं हैं। दिवंगत अभिनेता के खातों का फॉरेंसिंक ऑडिट किया गया। 70 करोड़ में सिर्फ 55 लाख रिया पर खर्च किए गए। ज्यादातर पैसा ट्रैवल, स्पा और गिफ्ट पर खर्च हुए हैं। हालांकि, रिया के रोल पर सीबीआई की जांच अभी जारी है। 

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस केस की जांच कर रही थी, लेकिन बाद में ये मामला सीबीआई को सौंपा गया। सीबीआई के साथ-साथ ड्रग्स एंगल पर एनसीबी और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी जांच कर रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement