Friday, March 29, 2024
Advertisement

Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत 15 जून को नई फिल्म के लिए इन डायरेक्टरों संग करने वाले थे बात

सुशांत सिंह राजपूत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ नई फिल्म को लेकर संपर्क में थे।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Published on: August 08, 2020 17:31 IST
सुशांत सिंह राजपूत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। इस केस की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। सीबीआई की एक स्पेशल टीम इस केस की जांच में लगी हुई है। सुशांत केस में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है। सुशांत अपने काम पर लौट रहे थे। एक तरफ जहां उन्होंने रमेश तौरानी और निखिल आडवाणी से एक नई फिल्म को लेकर उत्साह दिखाया था और उस फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट मंगाई थी। वहीं दूसरी तरफ एक्सेल एंटरटेनमेंट के फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की तरफ से सुशांत को एक फिल्म का ऑफर था।

जी हां फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की तरफ से सुशांत को एक फिल्म ऑफर की गई थी। जिसके लिए 13 तारीख रात को सुशांत की टीम ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के क्रिएटिव हेड से 15 जून यानी सोमवार के लिए मीटिंग तय की थी। सुशांत को उनका कॉन्सेप्ट पसंद आया था इसलिए सुशांत 15 जून को जूम कॉल पर मीटिंग करना चाहते थे। इंडिया टीवी को जब यह बात पता लगी और रितेश सिधवानी से इस बात की जानकारी लेने की कोशिश की तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की। 

इंडिया टीवी से एक्सेल एंटरटेनमेंट के क्रिएटिव हेड ने खास बातचीत की। क्रिएटिव हेड कसीम ने बताया-हां यह सच है कि हम सुशांत के मैनेजमेंट / एजेंसी के संपर्क में थे जो उसका प्रतिनिधित्व करते थे, हमने एक सिनोपसिस साझा किया था। जो हमें बताया गया था कि सुशांत को यह पसंद आया है और हमने ज़ूम पर एक स्क्रिप्ट नैरेशन का प्रस्ताव दिया था। मुझे शनिवार 13 जून को अभिजीत का फोन आया कि सुशांत स्क्रिप्ट पढ़ना पसंद करना चाहते है और फिर मंगलवार को अस्थायी रूप से जूम पर डिसकशन करना चाहते हैं। मैंने कहा कि मैं शीघ्र ही स्क्रिप्ट ईमेल करूंगा। हम वास्तव में उन्हें फिल्म के लिए उत्सुक थे।

बता दें कि एक्सेल भी एक बहुत बड़ा बैनर है। ऐसे में सुशांत को काम नहीं मिल रहा था यह कहना सही नहीं लगता है। मगर यह बात तय है कि रिया का 8 तारीख को उसके घर से झगड़े के बाद सामान लेकर चले जाना। फिर सुशांत की बहन का सुशांत के घर आकर उन्हें समझाना और फिर सुशांत काम की तरफ रुख करना यह कतई नहीं साबित करता कि वह इतनी डिप्रेस्ड थे कि अपनी जान ही ले लेते।

ये भी पढ़ें:

विदेश में बिलबोर्ड पर 'जस्टिस फॉर सुशांत', एक्टर की बहन ने कहा- ये दुनिया का आंदोलन है...

रिया को इस नाम से पुकारते थे सुशांत सिंह राजपूत, डायरी में लिखा था मैं...

सुशांत के पिता से फिर बयान लेगी सीबीआई, एक्टर को दवा देने वाले डॉक्टरों से भी होगी पूछताछ

सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, कहा- 'मुख्य गवाह को प्रभावित कर रहीं हैं रिया चक्रवर्ती'

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement